Crime NewsDhanbadJharkhand

धनबाद: लोडेड पिस्टल के साथ तीन बदमाश गिरफ्तार, भेजे गए जेल

Dhanbad: जिले के लोयाबाद थाना की पुलिस ने लोडेड पिस्ट ल के साथ तीन बदमाश को गिरफ्तार किया है. मामले में थानेदार ने खुद अपने बयान पर कांड अंकित किया है. शनिवार को तीनों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से इन्हें जेल भेज दिया गया. गिरफ्तार किए गए आरोपितों में डिगवाडीह निवासी रजनीश सिंह और बरारी के रहनेवाले रकीब अंसारी उर्फ राजा अंसारी तथा विशाल कुमार पंडित शामिल हैं.

मामले की जानकारी देते हुए थानेदार विकास कुमार यादव ने बताया कि शुक्रवार/शनिवार की रात करीब तीन बजे रात्रि गश्ती दल ने एकड़ा के समीप एक बाइक से जा रहे तीन युवकों को देखकर उन्हें संदेह हुआ. बाइक पर सवार तीन युवकों को देख रुकने का इशारा करने पर उक्त युवकों ने इधर-उधर भागना शुरू कर दिया. थानेदार व पुलिस बल के जवानों ने जब उनकी पूरी तरह से घेराबंदी कर दी तो वे लोग बाइक छोड़ कर बासुदेवपुर कोल डंप की ओर भागने लगे. थानेदार और पुलिस बल के जवानों ने खदेड़ कर उन तीनों युवकों को धर दबोचा.

इसे भी पढ़ें:6 साल के विवान शौर्या ने मनवाया प्रतिभा का लोहा, 129 पेंटिंग्स बनाकर India Book of Records में दर्ज कराया अपना नाम

Catalyst IAS
ram janam hospital

थाना प्रभारी ने बताया कि इन लोगों से पूछताछ की गई, लेकिन किसी ने कोई खास जानकारी नहीं दी. किसी ने कहा कि बर्थडे पार्टी में कतरास गए थे और वहीं से लौट रहे थे तो किसी ने कहा कि शादी का कार्ड बांटने के लिए वह लोग कतरास गए थे.

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali
Pitambara

तलाशी लेने के क्रम में रजनीश सिंह की कमर से एक लोडेड पिस्टल मिला. थानेदार ने बताया कि उसी समय जब पिस्टल की जांच की गई तो पता चला कि इससे पहले उक्त पिस्टल से गोली चलाई गई है. पिस्टल में एक गोली लोड थी.

पुलिस के मुताबिक, इन युवकों ने पिस्टल को जिस मोड में रखा था, उससे जब चाहते तब किसी पर फायरिंग की जा सकती थी. पुलिस ने तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है. पुलिस ने इनकी बाइक भी जब्त कर ली है. थानेदार ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल चल रही है. इन लोगों का आपराधिक रिकाॅर्ड भी खंगाला जा रहा है.

इसे भी पढ़ें:बिहार : जहरीली शराब पीने से हुई थी 16 लोगों की मौत, तीन पुलिस कर्मियों पर करवाई, 10 साल तक नहीं बन पाएंगे थानाध्यक्ष

Related Articles

Back to top button