Crime NewsDhanbadJharkhand

धनबाद : गैंग्स ऑफ वासेपुर के प्रिंस खान का खास शूटर समेत तीन गिरफ्तार

Dhanbad: वासेपुर निवासी गैंगस्टर फहीम का भांजा प्रिंस खान का खास शूटर समेत धनबाद पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. शनिवार को पुलिस ने वासेपुर निवासी अफरीदी, वासेपुर के ही फैजल और तारिक को गिरफ्तार किया है. अफरीदी और तारिक की तलाश पुलिस को काफी दिनों से थी. यह तीनों वहीं छिप कर रह रहे थे. पुलिस ने इनको वासेपुर के ही एक अर्धनिर्मित भवन से गिरफ्तार किया. पुलिस ने इनके पास से एक पिस्टल, छह गोली और दो मोबाइल बरामद किया है.

मटकुरिया की मार्डन टायर दुकान के बाहर फायरिंग, कपड़ा व्यवसायी सलीम के घर पर और डबलू को गोली मारने में शूटर की भूमिका निभाई थी. इसके अलावा जमीन कारोबारी नन्हे हत्याकांड में भी इन तीनों की अहम भूमिका थी. पूछताछ में इन लोगों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

इसे भी पढ़ें :  Jamshedpur : धातुकर्म में भारत की विरासत तीन हजार साल से ज्यादा पुरानी, हमने विदेशियों के आक्रमण के कारण कई दस्तावेज और स्मारक खो दिये

Chanakya IAS
Catalyst IAS
SIP abacus

गौरतलब हो कि हाल के दिनों में आजाद नगर के ठेकेदार मतलूब और हाउसिंग कालोनी के ठेकेदार रामनरेश सिंह के घर पर फायरिंग मामले में पुलिस ने वासेपुर के बाहर रहने वाले प्रिंस के पांच गुर्गों को जेल भेजा है.

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali

यहां बता दें कि मार्डन टायर सेंटर, कपड़ा व्यवसायी और डबलू गोली कांड में पुलिस वासेपुर से प्रिंस के आधा दर्जन गुर्गों को पूर्व में ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है, मगर पुलिस मुख्य शूटर अफरीदी और तारिक को नहीं पकड़ पा रही थी. इन लोगों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने प्रिंस को काफी कमजोर कर दिया है.

लाइजनर का काम करता है फैजल

फैजल प्रिंस के लिए वासेपुर में लाइजनर का काम करता है. हर कांड में इसी ने हथियार उपलब्ध कराया है. इसका भाई शामी भी प्रिंस के लिए ही काम करता है. नन्हे हत्याकांड में शामी का नाम है, वह भी प्रिंस के साथ ही फरार चल रहा है. अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. वहीं शूटर अफरीदी का भाई आसिफ भी नन्हे हत्याकांड में बेल पर बाहर है.

इसे भी पढ़ें :  बीपीएससी पेपर लीक मामले में आर्थिक अपराध इकाई ने राजस्व पदाधिकारी राहुल कुमार को किया गिरफ्तार

Related Articles

Back to top button