न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

धनबादः युवक का हथियार लहराता वीडियो हुआ वायरल

707

Dhanbad: धनबाद कोयलांचल में इन दिनों हथियार चमकाने से लेकर फायरिंग की घटनाएं लगातार हो रही हैं. इस पर अंकुश लगाने में पुलिस विफल साबित हो रही है. ताजा मामला है जोरापोखर थाना क्षेत्र का. एक युवक का वीडियो, ऑडियो और फोटो वायरल हो रहा है, जिसमें युवक हथियार लहराकर पिस्टल और गोली खरीदने और बेचने की बात कर रहा है.

देखें वीडियो-

Aqua Spa Salon 5/02/2020

बताया जा रहा है कि यह युवक जेवीएम नेता शहनवाज आलम उर्फ लड्डन का भतीजा शाकिब अली उर्फ आजादी है. उसके हाथ में पिस्टल है. उसे वह खोल कर गोली डाल रहा है और मुंह से फूंक रहा है. साथ ही किसी युवक से फोन पर बात कर रहा है. युवक उधर से फोन पर बोल रहा है – मेरे पास दाना है, लेगा? यहां दाना का मतलब गोली से है. उधर से कोई बोल रहा है कितना एमएम का. उधर से एक युवक बताता है कि सात एमएम का. इधर से आवाज आती है कि हां, लेंगे. इसके बाद उसे शाम सात बजे का समय दिया जाता है. इधर से यह युवक बोलता है कि जरूर आना. गोली बेचने वाला युवक कौन है इसका तो पता नहीं चल पाया है लेकिन खरीदने वाला का फोटो वायरल है, जिसका नाम है साकिब अल्ली उर्फ आजादी.

इसे भी पढ़ें – जमशेदपुर : उषा मार्टिन की 190 करोड़ की संपत्ति अटैच, प्रवर्तन निदेशालय ने की कार्रवाई

बता दें कि दो दिन पहले कतरास में एक नर्सिंग होम में डॉक्टर पर ही पिस्टल सटा दिया गया था. वहीं कुछ दिन पूर्व झरिया के बस्ताकोला में खस्सी व्यवसायी पर फायरिंग कर 10 लाख रुपये लूट लिये थे. इससे पहले भी राजापुर और कई क्षेत्रों में फायरिंग की घटना घट चुकी है.

वायरल वीडियो के बारे में हमने जोरापोखर थाना प्रभारी सत्यम कुमार से बात की. उन्होंने कहा कि मामला प्रकाश में आया है. फोटो मेरे पास भी आया है. मामले की जांच कर कार्रवाई की जायेगी.

इसे भी पढ़ें –EESL के बल्ब लगाने के मामले में क्या सच बोल रही है बीजेपी?

Gupta Jewellers 20-02 to 25-02

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like