न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

धनबाद  : कचरे के अंबार से परेशान वार्ड 43 के लोग दबायेंगे नोटा का बटन

लोगों का कहना है कि यहां कोई सफाई कर्मचारी नहीं आता. ऐसे में शमशेर नगर के लोग वोट का बहिष्कार करने की बात कर रहे हैं.

40

Dhanbad : धनबाद जिले के शमशेर नगर (झरिया)  के लोग कचरे के ढेर के बीच जीने को विवश हैं.  कचरे के अंबार के कारण लोगों पर  बीमारियों की चपेट में आने का खतरा मंडराता रहता है. यह इलाका धनबाद नगर निगम के वार्ड 43 में पड़ता है. लोगों का कहना है कि यहां कोई सफाई कर्मचारी नहीं आता. ऐसे में शमशेर नगर के लोग वोट का बहिष्कार करने की बात कर रहे हैं.

यहां के लोगों का कहना है  कि सफाई नहीं तो वोट नहीं.  कचरे के ढेर को देख कर अंदाजा लगा या जा सकता है कि कई वर्षों से यहां साफ सफाई नहीं हुई है, जिसके कारण यहां की जनता कई बीमारियों से जूझ रहे हैं तथा कई लोगों की जान भी चली गयी है

इसे भी पढ़ें – लेफ्ट पार्टीः खाता ना खुलने की लगेगी हैट्रिक या दर्ज करेंगे जीत

अबकी बार जीतेंगे तब साफ सफाई करवायेंगे

शमशेर नगर  में  लगभग दस  हजार लोग रहते हैं. कचरे का उठाव नहीं होने से क्षेत्र के लोग काफी आक्रोशित हैं . यहां के लोगो का कहना हैं कि वे कई बार वार्ड 43 के पार्षद के पास गये,  लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ .  आरोप लगाया कि पार्षद साफ तौर पर कहती हैं कि अबकी बार जीतेंगे तब साफ सफाई करवायेंगे.  वार्ड 43 की  पार्षद आयशा खातून  है.

लोगों का कहना है कि इस लापरवाही का नतीजा  धनबाद लोकसभा के प्रत्याशियों को भुगतना पड़ेगा.  लोगों का कहना है कि इस बार इलाके में आने वाले सभी जनप्रतिनिधियो का विरोध करेंगे. लोगो का कहना है काम नहीं तो वोट नहीं. यहां के लोग  वोट तो जरूर देने जायेंगे , लेकिन नोटा का बटन दबायेंगे.

इसे भी पढ़ें – बागी हुए जेएमएम विधायक जयप्रकाश भाई पटेल, कहा-चुनाव में बीजेपी का करूंगा प्रचार

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: