DhanbadJharkhand

धनबाद : पूर्व विधायक संजीव सिंह के अधिवक्ता के भांजे की सड़क हादसे में मौत, पुत्र गंभीर

Dhanbad: झरिया-धनबाद मुख्य मार्ग पर भगतडीह मोड़ के पास मंगलवार रात लगभग साढ़े नौ बजे बजे सड़क दुघटना में झरिया के पूर्व विधायक संजीव सिंह के अधिवक्ता मो. जावेद के 23 वर्षीय भांजे मो. समीर की मौत हो गई. वहीं अधिवक्ता का पुत्र 20 वर्षीय मो. साज गंभीर रूप से जख्मी हो गया. स्थानीय लोगों ने जख्मी को तुरंत धनबाद के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां साज की हालत नाजुक बनी हुई है. घटना के बाद चालक ट्रक लेकर भागने में सफल रहा.

इसे भी पढ़ें : नहीं थम रही कांग्रेस में किचकिच, अब विधायक इरफ़ान अंसारी ने कांग्रेस कोटे के मंत्रियों के परफॉर्मेंस पर उठाये सवाल

स्थानीय लोगों ने बताया कि मो. समीर और साज मंगलवार की रात में धनबाद की ओर से बिरयानी लेकर बाइक से जा रहे थे. इसी दौरान भगतडीह मोड़ के पास ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया. बाइक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. मौके पर ही समीर की मौत हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि समीर के कई अंग सड़क पर बिखर गए. यह देख कर मृतक के स्वजन और स्थानीय लोग काफी आक्रोशित हो गए. उन्होंने मौके पर पहुंची झरिया थाना की पुलिस से ट्रक की खोजबीन कर चालक को गिरफ्तार करने की माxग की. इस दौरान आक्रोशित लोगों ने एक हाइवा चालक की पिटाई भी कर दी. जाम के कारण झरिया-धनबाद मुख्य मार्ग पर देर रात तक यातायात बाधित रही.

ram janam hospital
Catalyst IAS

इसे भी पढ़ें : रांची में 100 एकड़ से अधिक गैरमजरुआ प्लाट मालिकों के रैयतीकरण का इंतजार अब होगा खत्म

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

बता दें कि ऊपर कुल्ही निवासी अधिवक्ता जावेद झरिया के पूर्व विधायक संजीव सिंह के अधिवक्ता हैं. कई वर्षों से जावेद संजीव सिंह के न्यायालय का काम देख रहे हैं. दुर्घटना की जानकारी पाकर संजीव सिंह के कई समर्थक भी मौके पर पहुंचे. दुर्घटना पर अफसोस जताया.

इसे भी पढ़ें : देवघर के बालू घाटों से अवैध रूप से बिहार भेजा जा रहा बालू, डीएमओ ने की JSMDC की शिकायत

Related Articles

Back to top button