DhanbadJharkhand

धनबाद: हाउसिंग कॉलोनी में बदमाशों ने की ताबड़तोड़ चार राउंड फायरिंग, दहशत

Dhanbad: धनबाद सदर थाना क्षेत्र हाउसिंग कॉलोनी में अज्ञात अपराधियों ने PWD ठेकेदार राम प्रवेश सिंह के आवास पर फायरिंग कर दहशतगर्दी मचाई है. ठेकेदार के HIG प्लॉट नंबर 24 को निशाना बनाकर बाइक सवार अपराधियों ने फायरिंग की. दीवाल पर गोली के निशान मौजूद हैं. मौक़े से पुलिस ने तीन खाली कारतूस और रंगदारी से जुड़े धमकी पत्र को बरामद किया है. अपराधियों ने चार राउंड फायरिंग की है. जान माल का नुकसान नहीं हुआ है, मगर इलाके में अफरा तफरी मची हुई है.

इसे भी पढ़ें : साहेबगंज DMO संग भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का फोटो वायरल, बोले दीपक- मेरा कोई संबंध नहीं, फोटोशॉप की हुई है तस्वीर

घटना के बाद सूचना पर धनबाद सदर थाना पुलिस सहित डीएसपी तुरंत घटना स्थल पहुंचे. डीएसपी विधि व्यवस्था अमर पांडेय के साथ नगर थाना की पुलिस मामले की जांच में जुटी गई. घटनास्थल से तीन खोखा बरामद किया. अपराधियों के सुराग जुटाने के लिये सीसीटीवी फ़ुटेज खंगाला जा रहा है.

Catalyst IAS
SIP abacus

पुलिस मामले की तह तक जाने के लिए जांच पड़ताल कर रही है. जानकारी के मुताबिक, PWD ठेकेदार राम प्रवेश सिंह वासेपुर के सड़क निर्माण से जुड़े है. संभावना जताई जा रहीं है कि रंगदारी के लिए गैंगेस्टर के द्वारा फायरिंग की गई है. ठेकेदार से लेवी लेने के लिए अपराधियों ने डराने धमकाने के लिए फायरिंग की है.

MDLM
Sanjeevani

इसे भी पढ़ें : 12वीं हॉकी इंडिया राष्ट्रीय जूनियर पुरुष हॉकी चैंपियनशिप: छत्तीसगढ़ को पराजित कर क्वार्टर फाइनल में झारखंड

Related Articles

Back to top button