न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

धनबादः छेड़खानी के आरोप में ओपी के मुंशी की सरेआम पिटायी

3,003

Dhanbad: धनबाद निरसा के गलफरबाड़ी ओपी के मुंशी दिगंबर प्रसाद की सरेआम पिटायी कर दी गयी. घटना आज सुबह की है. गलफरबाड़ी मोड़ के समीप जीटी रोड पर एक छात्रा ने छेड़खानी का आरोप लगाते हुए चप्पल से मुंशी की पिटायी कर दी. मुंशी की पिटायी में छात्रा के साथ उसके भाई भी शामिल थे. पिटायी से मुंशी घाटल हो गये हैं.

इसे भी पढ़ेंः मुस्लिम समाजः आतंकवाद से सबसे ज्यादा नुकसान मुस्लिम समाज को ही हुआ है

स्थानीय लोगों ने हस्तक्षेप कर मुंशी को बचाया

बताया जाता है कि आज सुबह मुंशी दिगंबर प्रसाद अपनी बाइक से कुमारधुबी बाजार कुछ समान खरीदने गया था. वापसी में उसने कुमारधुबी चौक पर अपनी बाइक खड़ी कर दी. इसके बाद एक ऑटो में छात्रा के बगल में बैठ गया. कुमारधुबी रेलवे पुल पार करते ही छात्रा के साथ मुंशी गलत हरकत करने लगा. छात्रा ने इसका विरोध किया और ऑटो में हंगामा शुरू कर दिया. मुंशी ने हाथ-पैर जोड़े लेकिन छात्रा चुप नहीं हुई. इस बीच गलफरबाड़ी मोड़ पर मुंशी उतर गया. छात्रा भी ऑटो से उतर गयी और भाई को इसकी सूचना दी. सूचना पर भाई साथियों के साथ मौके पर पहुंचा और सभी ने मिलकर मुंशी की धुनाई कर दी.

इसे भी पढ़ेंः जब नेहरू की चिट्ठी दिखा धनबाद से चुनावी नैया पार कर गये थे पीआर चक्रवर्ती

क्या कहना है मुंशी का

Related Posts

झारखंड में भाजपा ने फिर से लहराया परचम, आजसू ने भी खाता खोला

अपनी सीट नहीं बचा पाये प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ

इधर मुंशी दिगंबर प्रसाद का कहना है कि उस पर गलत आरोप लगाये जा रहे हैं. छात्रा और उसके भाई ने गलतफहमी में पिटायी कर दी है. ओपी प्रभारी जेपीएन सिन्हा का कहना है कि मुंशी के साथ मारपीट की घटना घटी है. छेड़खानी की बात भी सामने आ रही है. हालांकि किसी ने लिखित शिकायत नही की है. विभागीय जांच कर कार्रवाई की जायेगी.

पहले से करता रहा है छेड़खानी

एग्यारकुंड उत्तर पंचायत की मुखिया सह मानवाधिकार सदस्य काकुली मुख़र्जी ने कहा कि मुंशी का पूर्व से ही महिलाओं के प्रति व्यवहार ठीक नही रहा है. कई बार इसकी गलत हरकत की शिकायत मिली है. जो आज सार्वजनिक हो गयी. मुंशी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.

इसे भी पढ़ेंः मुस्लिम समाजः आतंकवाद से सबसे ज्यादा नुकसान मुस्लिम समाज को ही हुआ है

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: