Crime NewsDhanbadJharkhand

धनबाद: तिसरा थाना क्षेत्र अंतर्गत युवक की फांसी लगाकर की आत्महत्या, प्रेम प्रसंग का है मामला

Dhanbad: तीसरा थाना क्षेत्र के बीसीसीएल कॉलोनी में मोहरी बांध झरीया के एक युवक राजा निषाद ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जानकारी के अनुसार राजा का पूरा परिवार मोहरीबांध में रहता है और उसकी उम्र 20 वर्ष के आस-पास बताई जा रही है.

राजा के पिता भोला निषाद ने बताया कि रात 9:00 बजे उसके पुत्र राजा चिकन-चिल्ली लाने का कह कर घर से निकला था. काफी देर तक नहीं आने के बाद आसपास खोजबीन शुरू कर दी.

तभी तीसरा अस्पताल कॉलोनी से फोन आया कि उसके पुत्र ने वहां पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पिता ने बताया कि तीसरा अस्पताल के पीछे कॉलोनी में भी उनका एक आवास है जहां कभी-कभी आना होता था.

इसे भी पढ़ें- संसद में अब सांसदो के लिए लंच करना पड़ेगा महंगा, जानिए कितनी चुकानी होगी कीमत

स्थानीय लोगों के अनुसार प्रेम-प्रसंग का है मामला

मृतक चार भाई जिसमे ये बीच का था. वही एक बहन है. स्थानीय लोगों व परिजन ने बताया कि प्रेम प्रसंग में राजा ने अपनी जान दे दी. मृतक का वर्षो से एक लड़की से प्रेम चल रहा था. बताया जाता है कि मृतक के बड़े भाई ने भी दो वर्ष पहले आत्महत्या कर ली थी.

सूचना पाकर तीसरा पुलिस मौके पर पहुंच गयी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया है. एएसआई निर्मल बरजु ने कहा कि शव के पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा कि युवक की मौत कैसे हुई. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें- झारखंड से महाराष्ट्र पहुंचकर खोली जूस की दुकान, लेकिन नजर थी ज्वैलरी शॉप पर, कर डाला बड़ा कांड

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: