DhanbadJharkhandLead News

धनबाद : सिंह मेंसन और और रघुकुल गुट में फिर हुआ टकराव, विधायक पूर्णिमा के समर्थक पर हमला

Dhanbad : सिंदरी में झरिया विधायक के समर्थक पर हमला किया गया है. हमले में आधा दर्जन लोगों के घायल होने की बात कही जा रही है. झरिया विधायक पूर्णिमा सिंह के समर्थक वेद प्रकाश ओझा के धनबाद नव निर्माण संघ के ऑफिस में घुसकर 4 राउंड फायरिंग, मारपीट एवं गाड़ी में तोड़फोड़ की गयी है.

घटनास्थल पर सिंदरी नगर थाना की पुलिस और एसडीपीओ अजीत कुमार सिन्हा पहुंचकर छानबीन कर रहे हैं. तोड़फोड़, मारपीट और फायरिंग का आरोप लकी सिंह उर्फ गौरव पर लग रहा है.

लकी सिंह जनता मजदूर संघ कुंती गुट के समर्थक हैं. जो झरिया के पूर्व विधायक संजीव सिंह खेमे के नेता माने जाते हैं. घटनास्थल से पुलिस को अभी तक खोखा नहीं मिला है. पुलिस जांच में जुटी हुई है.

इसे भी पढ़ें : पूजा भारती से जुड़े मामले में पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

बता दें कि लकी सिंह और वेद प्रकाश ओझा समर्थक के बीच पहले भी हिंसक झड़प हुई है. लकी और ओझा कभी एक-दूसरे के बेहद करीबी थे. लेकिन पिछले 2 साल से दोनों के बीच छत्तीस का आंकड़ा है. जहां लकी सिंह मेंशन के समर्थक माने जाते हैं. वहीं वेद प्रकाश ओझा रघुकुल समर्थक माने जाते हैं. इस हमले के बाद एक बार फिर टकराव की आशंका दिख रही है.

सिंह मेंशन समर्थक और रघुकुल समर्थकों में आपस में टकराव की स्थिति धनबाद कोयलांचल में कई जगह देखने को मिलती है. बता दें कि हमले के बाद वेद प्रकाश ओझा और उनके समर्थकों ने सिंदरी नगर थाना के समीप प्रदर्शन किया. और हमलावरों की गिरफ्तार कर कार्रवाई करने की मांग की.

इसे भी पढ़ें : RMC के नये भवन का शुभारम्भ 18 को, मेयर ने कहा, ‘रघुवर सरकार की है देन’

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: