DhanbadJharkhand

#Dhanbad: ‘कोल माफिया’ नाम से शॉर्ट फिल्म बनाकर यूट्यूब पर किया अपलोड, सिंह मेंशन समर्थक ने कराया मामला दर्ज

Dhanbad : धनबाद में एक शख्स ने ‘कोल माफिया’ नाम से एक शॉर्ट फिल्म बनाकर उसे यूट्यूब पर अपलोड किया है जिस पर आपत्ति जताते हुए एक सिंह मेंशन समर्थक ने एफआइआर दर्ज करवायी है.

सिंह मेंशन समर्थक शैलेंद्र कुमार सिंह ने द्वारा वीडियो यूट्यूब पर अपलोड करने वाले युवक सैफ इकबाल पर झरिया थाना में एफआइआर दर्ज करवाकर कार्रवाई की मांग की है.

इसे भी पढ़ें – विश्वविद्यालय-कॉलेज पिछले सेमेस्टर के इंटरनल असेसमेंट के आधार पर स्टूडेंट्स को करें प्रमोटः UGC

सैफ इकबाल ने कोल माफिया नाम से बनायी शॉर्ट फिल्म

धनबाद सिंह मेंशन पर कोल माफ़िया नाम से बना यूट्यूब पर अपलोड फिल्म काफी चर्चा में है. झरिया के ऊपर कुली गालिब रोड निवासी सैफ इकबाल ने ‘कोल माफिया’ शीर्षक नाम से एक शॉर्ट फिल्म बनायी.

इसमें सिंह मेंशन कार्यालय और इसकी गाड़ी को दर्शाया गया है और सिंह मेंशन का नाम लेते हुए खून बहाने शब्द का प्रयोग किया गया. जिसे लेकर सिंह मेंशन के समर्थक काफी आक्रोशित दिखे.

इसे लेकर सिंह मेंशन के समर्थकों ने विरोधियों की साजिश बतायी और झरिया थाना में मामला दर्ज करवाया. जोड़ापोखर थाना क्षेत्र के 7 नंबर जेलगोरा के रहने वाले शैलेंद्र कुमार सिंह ने झरिया थाना में सैफ इकबाल पर एफआईआर दर्ज करवायी.

सैफ ने ही वीडियो बनाकर यूट्यूब पर अपलोड किया है. सैफ इकबाल झरिया के ऊपर कुल्ली, मिर्जा गालिब रोड का निवासी है. इसके पिता का नाम कलीम बीड़ीवाला है.

adv

इसे भी पढ़ें – रांची मेयर आशा लकड़ा न्यूज विंग के संवाददाता को खबर हटाने की दे रहीं धमकी, 24 घंटे में किया छह बार फोन

शिकायतकर्ता ने कहा – सिंह मेंशन को बदनाम करने की है साजिश

शिकायतकर्ता शेलेन्द्र कुमार सिंह ने अपनी शिकायत में लिखा है कि सैफ इकबाल द्वारा सिंह मेंशन और जनता मजदूर संघ को बदनाम करने के लिए एक साजिश के तहत वीडियो बनाकर यूट्यूब पर अपलोड किया गया, जिसमें कोयला माफिया और खूनी बताया गया है.

एफआइआर में लिखा गया है कि सिंह मेंशन और जनता मजदूर संघ हमेशा जनता की सेवा में रहते हैं. उन्होंने वीडियो अपलोड करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

वहीं झरिया पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. अगर वीडियो से किसी को आपत्ति हैं तो करवाई की जायेगी.

इसे भी पढ़ें – सात लाख 29 हजार लंबित पीडीएस आवेदनकर्ताओं में से दो लाख 60 को ही मिल सका दस किलो अनाज

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: