DhanbadJharkhand

धनबाद : सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, युवती समेत चार से पूछताछ

Dhanbad : शहर के जगजीवन नगर में चलने वाले सेक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक युवती समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जिस जगजीवन नगर में देह व्यापार का खुलासा हुआ है वह शहर पॉश इलाकों में से एक है.

Sanjeevani

गौरतलब है कि पुलिस को इलाके में सेक्स रैकेट की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने बुधवार देर रात बीसीसीएल क्वार्टर में छापेमारी की. छापेमारी के दौरान एक युवती भाग गयी जबकी अन्य एक और युवती समेत चार लोगों को पुलिस ने पकड़ लिया.

MDLM

इसे भी पढ़ेंःइस गर्मी में भी आधी रांची को समय पर नहीं मिल रहा पानी, लोगों की बढ़ी परेशानी

क्या है मामला

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि धनबाद के जगजीवन नगर में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है. इसे लेकर कुछ लोग बीसीसीएल के क्वार्टर में जमा हुए हैं. मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने क्वार्टर में छापेमारी की. छापेमारी के दौरान वहां कुल पांच लोग मौजूद थे जिसमें दो युवती व तीन युवक शामिल हैं.

पुलिस के अचानक पहुंचते ही वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया. इसी अफरा-तफरी का फायदा उठाते हुए एक युवती मौके से भागने में सफल रही. लेकिन चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. जिसमें एक युवती और चार युवक शामिल हैं.

इसे भी पढ़ेंःगुजरात: दलित सरपंच के पति की पीट-पीटकर हत्या

मामले में जांच जारी

पुलिस ने सरायढेला थाने में सभी से पूछताछ की. पूछताछ में यह बात सामने आयी कि पकड़ी गयी युवती कॉलेज की छात्रा है. वहीं तीन अन्य लोग रोड कंस्ट्रक्सन में लगे प्राइवेट कंपनी के स्टाफ बताए जा रहे हैं. हांलाकि पुलिस ने कंपनी के नाम का खुलासा नहीं किया है.

पुलिस ने मामले के बारे में बताया कि पूछताछ के बाद सभी लोगों को छोड़ दिया गया है. क्योंकि कुछ खास सबूत हमारे हाथ नहीं आए है. लेकिन फिलहाल मामले में जांच जारी है.

इसे भी पढ़ेंः तीन तलाक और निकाह-हलाला जैसी कुप्रथाओं का उन्मूलन जरूरी : राष्ट्रपति

 

Related Articles

Back to top button