न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

धनबाद: सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, हिरासत में एक युवक-युवती और होटल संचालक

431

Dhanbad: जिले के राजगंज थाना क्षेत्र में एक होटल में चलनेवाले सेक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक युवती और युवक और होटल के संचालक को हिरासत में लिया हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, देह व्यापार के शक में मंगलवार को राजगंज थाने की पुलिस ने धावाचिता चौक के निकट अवस्थित बाबा होटल रेस्टोरेंट एंड लॉज में छापेमारी की.

इसे भी पढ़ेंःकोर्ट, पीएमओ, राष्ट्रपति, सीएम, मंत्रालय, नीति आयोग और कमिश्नर किसी की परवाह नहीं है कल्याण विभाग को

पुलिस की छापेमारी से जहां होटल में हड़कंप मच गया. वही एक कमरे से एक शख्स को युवती के साथ पकड़ा गया. बताया जा रहा है कि व्यक्ति सीसीएल में काम करता है. वही युवती स्थानीय कॉलेज की छात्रा है. जबकि दूसरे कमरे से एक जोड़ा फरार होने में सफल रहा. पुलिस ने होटल संचालक रामदास तिवारी को हिरासत में ले लिया है.

इसे भी पढ़ें – पाकुड़ समाहरणालय से लेकर तमाम शहर में डीसी के खिलाफ आजसू की पोस्टरबाजी, कहा – डीसी साहब जनता के सवालों का दें जवाब

छापेमारी का नेतृत्व थानेदार उमेश प्रसाद ने किया. पुलिस ने बताया कि कई दिनों से इस होटल को लेकर शिकायत मिल रही थी. साथ ही देह व्यापार की सूचना मिली थी, जिस पर कार्रवाई की गई. बताया जाता है कि यहां अवैध काम के लिए एक हजार प्रति घंटे की दर से कमरा उपलब्ध कराया जाता था. पुलिस फिलहाल आगे की कार्रवाई में जुटी है.
इसे भी पढ़ें – सवालः आखिर पाकुड़ में डीसी के खिलाफ हो रहे हंगामे पर सरकार क्यों नहीं ले रही संज्ञान

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: