DhanbadJharkhand

#Dhanbad : यौन शोषण केस में ढुल्लू महतो के खिलाफ एसडीजेएम कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट, पुलिस हुई रेस

Dhanbad :  गुरुवार को किरण महतो के मामले में ढुल्लू महतो द्वारा दायर की गयी अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई की गयी. कोर्ट ने इस मामले में केस डायरी की मांग की है. अब इस मामले में सुनवाई 13 मार्च को की जायेगी.

वहीं सूत्रों से जानकारी मिल रही है कि एसडीजेएम कोर्ट ने भाजपा विधायक ढुल्लू महतो के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है.

जानकारी के अनुसार भूमि विवाद के मामले में हाइकोर्ट द्वारा ढुल्लू महतो की गिरफ्तारी वारंट पर रोक लगा देने के बाद एक बार फिर ढुल्लू महतो को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस रेस हो गयी है.

advt

हालांकि लगातार कई जगहों पर छापामारी करने के बाद भी ढुल्लू महतो का अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

ढुल्लू महतो के अधिवक्ता ने बताया कि पुलिस की ओर से विधायक ढुल्लू महतो को गिरफ्तार करने का काम किया जा रहा था. किरण महतो का मामला पुराना है.

जब इस मामले में किरण महतो ने आवेदन दिया था, तो ढुल्लू महतो इसमें आरोपी नहीं थे. उनके कुछ समर्थकों पर आरोप लगाया गया था. पुलिस ने इस मामले में ढुल्लू महतो का नाम घसीटने का काम किया है.

इसे भी पढ़ें : #Dhanbad : साइबर ठगों का नया तिकड़म, फेसबुक आइडी हैक कर दोस्तों से मांगते हैं आर्थिक मदद

adv

भूमि विवाद मामले में ढुल्लू को परेशान कर रही है पुलिस : अधिवक्ता


साथ ही उन्होंने कहा कि भूमि विवाद मामले में भी पुलिस ने उनको परेशान करने का काम किया है. डोमन महतो ने जब इस मामले में एफआईआर करने के लिए आवेदन दिया था तो पुलिस ने एफआइआर नहीं किया.

आखिरकार डोमन महतो और विधायक ने इस मामले में सुलह कर लिया. डोमन महतो ने इस बाबत न्यायालय में उपस्थित होकर शपथ पत्र भी दायर किया है.

बावजूद इसके डोमन महतो के घर पर पुलिस ने सिक्योरिटी की व्यवस्था की है. उन्होंने कहा कि जब डोमन महतो को सुरक्षा की जरूरत थी तब पुलिस कहां थी? और जब उन लोगों ने सुलह कर लिया है तो पुलिस उन्हें क्यों परेशान कर रही है?

इसे भी पढ़ें : प्रेम सागर मुंडा हत्याकांड में अब तक पुलिस के हाथ खाली, 25 संदिग्धों से हो चुकी है पूछताछ

ढुल्लू महतो ने किया हर तरह से प्रताड़ित : कांग्रेस नेत्री

वहीं गिरफ्तारी वारंट जारी होने पर कांग्रेस नेत्री ने कहा कि ढुल्लू महतो की गिरफ्तारी जल्द से जल्द हो. ढुल्लू महतो ने उन्हें हर तरह से प्रताड़ित करने का काम किया है.

उन्होंने बताया कि हाल में ढुल्लू महतो ने मामले को मैनेज करने की भी कोशिश की. जब इस कोशिश में उसे सफलता नहीं मिली तो उसने अंगारपथरा की एक युवती से मेरे पति पर पर यौन शोषण करने की प्राथमिकी करवा दी.

कांग्रेस नेत्री ने बताया कि उन्हें न्यायालय पर पूरा भरोसा है और उन्हें उम्मीद है कि हर हाल मंव न्याय मिलेगा.

इसे भी पढ़ें : घाटे में बिजली वितरण निगम लिमिटेड, बिजली खरीदने वाली संस्थाओं का लगभग 10,000 करोड़ बकाया

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button