DhanbadJharkhand Vidhansabha Election

Dhanbad : कांग्रेस से टिकट पाने की इच्छा रखने वाले संतोष सिंह ने पूर्णिमा सिंह का किया विरोध

Dhanbad : कांग्रेस के आमंत्रित सदस्य संतोष सिंह ने बुधवार को खुलकर झरिया विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी पूर्णिमा सिंह का विरोध किया और कांग्रेस के सच्चे कार्यकर्ताओं की उपेक्षा का आरोप लगया. बता दें कि संतोष टिकट की आस में दिल्ली में थे लेकिन इनको टिकट नहीं मिला.

Jharkhand Rai

जिससे काफी मायूस थे. इस दौरान अपने समर्थकों के साथ उन्होंने एक जुलूस निकालकर सभा को संबोधित किया. समर्थकों को संबोधित करते हुए संतोष सिंह ने कहा कि कुछ बिचौलियों ने पैसे लेकर कांग्रेस को गलत रिपोर्ट दी है जिस कारण गलत लोगों को टिकट दिया गया है.

इसे भी पढ़ेंः ई-कॉमर्स कंपनियों के खिलाफ व्यापारियों का देशभर में विरोध-प्रदर्शन

सिर्फ चुनाव के समय किये जाते हैं वादे

लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने बताया कि रघुकुल हो या सिंह मेंशन इन्हें जनता की याद तब आती है जब चुनाव का समय आता है चुनाव आते ही यह लोग जनता से तरह तरह के लुभावने वादे करते हैं और चुनाव के बाद लोगों का हाल चाल लेना भी उचित नहीं समझते.

Samford

उन्होंने कहा कि झरिया में विस्थापन की समस्या विकराल हो गयी है. सिंह मेंशन हो या रघुकुल, इस समस्या के समाधान की दिशा में किसी ने कोई पहल नहीं की.  झरिया के लोग आज भी बुनियादी समस्याओं से दो – चार हो रहे हैं.

इसे भी पढ़ेंः चुनावी बॉण्ड ‘राजनीतिक घोटाला, संसद के दोनों सदनों में जवाब दे भाजपा की सरकार : कांग्रेस

हम जल्द तय करेंगे अपनी नीति

लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हम जल्द ही यह तय कर बतायेंगे कि किस का समर्थन कर रहे हैं और किसका विरोध. इस विधानसभा चुनाव में हम लोग एक तीसरा विकल्प खड़ा करेंगे जो झरिया के लोगों की बुनियादी समस्याओं के समाधान की दिशा में पहल करेगा.

उन्होंने कहा कि यह तीसरा विकल्प विस्थापन जैसी विकराल समस्या से भी लोगों को मुक्ति दिलाने का काम करेगा. उन्होंने कहा कि यहां के लोग अब माफिया राज से उब चुके हैं और बदलाव चाहते हैं.

इसे भी पढ़ेंः Lucknow : टैक्स नहीं जमा करने पर पुरातत्व भवन के रूप में रजिस्टर्ड आनंद भवन को 4.35 करोड़ का नोटिस

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: