Dhanbad

धनबाद : ज्वेलरी दुकान में दिनदहाड़े लूट, लाखों के गहने लेकर अपराधी हुए फरार

Dhanbad : कोय़लांचल में एक बार फिर अपराधियों ने पुलिस को चुनौती दी है. धनबाद के बैंक मोड़ थाना से महज 300 मीटर की दूरी पर अपराधियों ने शनिवार को एक ज्वेलरी दुकान में हथियार की नोक पर लूट की घटना को अंजाम दिया है. ज्वेलरी शॉप के मालिक त्रिपुरारी वर्मा और उसके एक कर्मी ने अपराधियों को रोकने की काफी कोशिश की. जिसमें दोनों के बीच हाथापाई हुई. इस हाथापाई में ज्वेलरी शॉप के मालिक को गंभीर चोट आई है.

इसे भी पढ़ें :पलामूः नक्सल प्रभावित इलाकों की नौ सड़कों का होगा निर्माण-  स्वीकृति के लिए केन्द्र को भेजा DPR

 

दुकानदार के साथ मारपीट की, गहने लूटे

बता दें कि शनिवार को उस समय यह घटना घटी जब त्रिपुरारी बर्मा अपने ज्वेलरी की दुकान खोलकर पूजा कर रहे थे. तभी 5 से 6 की संख्या में कुछ अपराधियों ने दुकान मालिक के साथ पहले  मारपीट की फिर हथियार के बल पर दुकान का शटर गिरा दिया और लूट पाट कर फरार हो गए. बताया जा रहा है कि  अपराधियों ने लगभग 10 लाख से अधिक की ज्वेलरी की लूटपाट की है.

इसे भी पढ़ें :सिद्धो-कान्हो के वंशज रामेश्वर मुर्मू हत्याकांड की होगी सीबीआइ जांच

पुलिस मामले की जांच में जुटी

घटना की सुचना मिलते ही बैंक मोड़ पुलिस सहित डीएसपी लॉ एंड आर्डर के साथ जिले के एसएसपी असीम विक्रांत मिंज घटना स्थल पर पहुंचे. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. अपराधियों की गिरफ्तारी के प्रयास चल रहे हैं. जांच के दौरान पुलिस बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है. इस घटना में घायल दुकानदार त्रिपुरारी वर्मा को इलाज के लिए पास के निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. धनबाद एसएसपी असीम विक्रांत मिंज ने बताया की 5 से  6 की संख्या में अपराधियों ने ज्वेलरी दुकान में लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें :Bollywood Drug Case : दीपिका पादुकोण ने ड्रग्स लेने की बात से किया इनकार, कहा- हमारे सर्किल में ‘डूब’ लेते हैं

adv
advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button