DhanbadJharkhand

धनबाद में आइजी के घर में चोरी, दूसरे दिन मिली जानकारी, मामले की जांच में जुटी पुलिस

विज्ञापन

Dhanbad : धनबाद में इन दिनों चोरों का उत्पात जारी है. चोर एक के बाद एक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इसी दौरान चोरों ने रांची में पदस्थापित आइजी नवीन सिंह के सरायढेला थाना क्षेत्र की नीलांचल कॉलोनी स्थित घर को निशाना बनाया.

बताया जा रहा है कि चोरों ने आइजी नवीन सिंह के घर बीती रात चोरी की घटना को अंजाम दिया. लेकिन घटना की जानकारी रविवार को हुई. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

इसे भी पढ़ेंः #CM हेमंत सोरेन कारकेड रोककर पहुंचे कुश्ती खिलाड़ी के घर, शिशु आश्रम में बच्चों से भी मिले

advt

घर का दरवाजा तोड़ चोर ने दिया घटना का अंजाम

जानकारी के अनुसार रांची में पदस्थापित आइजी नवीन कुमार सिंह के सरायढेला के घर में उनके पिता एपी सिंह परिवार के साथ रहते हैं. पिता एपी सिंह घर से बाहर गए हुए थे. इसी बीच घर के दरवाजे का ताला तोड़कर घर मे रखे सामानों और नकदी पर चोरों ने हाथ साफ किया.

पिता के लौटने पर चोरी की जानकारी उनको हुई. तब सरायढेला पुलिस घर पर पहुंची. चोरी कितने के हुई है, इसका आकलन अब तक नहीं हो सका है. बताया जा रहा है कि पुलिस के दो जवानों को आवास पर ड्यूटी में लगाया गया था.

इसे भी पढ़ेंः #CAA और #NRC का विरोध : वासेपुर में 10वें दिन भी धरना, लोगों ने कहा- विधायक को समझना चाहिये कि वे सबके विधायक हैं

शहर में चोरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा

पुलिस की लाख चौकसी के बावजूद शहर में चोरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. चोर हर दिन कहीं ना कहीं घटना को अंजाम दे रहे हैं. शुक्रवार रात भी तेतुलमारी थाना क्षेत्र के जीरो सिम कॉलोनी में अपराधियों ने कोयलाकर्मी रवींद्र कुमार के बंद आवास को निशाना बनाया था.

adv

घर का ताला तोड़कर कमरे में प्रवेश किया और आलमीरा को तोड़कर उसमें रखे दो लाख रुपये नगद के अलावा सोने व चांदी के जेवरात लेकर चलते बने.

इसे भी पढ़ेंः वापस नहीं होगा #CAA, केंद्र सरकार इस पर अडिग: केंद्रीय मंत्री नकवी

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button