Dhanbad

धनबादः रिकवरी एजेंट ने अपने ही रिश्तेदार पर चलाई गोली, एक महिला समेत तीन जख्मी, आरोपी फरार

CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

Dhanbad:  धनबाद के बैंक मोड़ में फायरिंग से सनसनी है. खबर है कि रिकवरी एजेंट ने अपने ही रिश्तेदारों पर गोलीबारी की है. इसमें एक महिला समेत तीन लोग जख्मी है. महिला और एक शख्स की हालत गंभीर बतायी जा रही है, जिन्हें बेहतर इलाज के लिए दुर्गापुर रेफर कर दिया गया है. वहीं एक शख्स का इलाज धनबाद के पीएमसीएच में चल रहा है.

Jharkhand Rai

इसे भी पढ़ेंः रेहला-गढ़वा बाइपास का निर्माण से पहले शुरू हुआ विरोधः 50 घर होंगे विस्थापित, छिन जायेगी सैकड़ों एकड़ कृषि भूमि

आपसी विवाद में फायरिंग

मिली जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को धनबाद के बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के न्यू मटकुरिया में आपसी विवाद में फायरिंग की खबर है. जहां लोन रिकवरी का काम करनेवाले उपेंद्र सिंह ने अपने ही रिश्तेदार पर फायरिंग की.

 उसने तीन लोगों को गोली मारी. घायलों में उपेंद्र सिंह की चाची, उसका चेचरा भाई, औऱ एक भाई शामिल है. इस मारपीट में उपेंद्र के पिता को भी चोट आय़ी है. वहीं फायरिंग की ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गयी है.

Samford

बीती शाम भी हुआ था झगड़ा

आरोपी उपेंद्र सिंह बैंक से फाइनेंस की गयी गाड़ियों की किस्त न चुका पानेवाले लोगों से रिकवरी करता है. आरोपी पर पहले से ही रंगदारी और मारपीट के मामले दर्ज हैं. वो हाल ही में जेल से छूटकर बाहर आय़ा है. खबर है कि बीती शाम भी आरोपी की घायल पक्ष से झड़प हुई थी, लेकिन इसके बाद विवाद खत्म हो गया.

शुक्रवार सुबह दोबारा उपेंद्र सिंह और बचाव पक्ष में फिर विवाद हुआ और मामला मारपीट तक आ गया, इसके बाद आरोपी ने फायरिंग की. वहीं घटना के बाद से आरोपी उपेंद्र सिंह फरार है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है.

इसे भी पढ़ेंः बिहार के मंत्री कपिलदेव कामत का कोरोना से निधन, नीतीश कुमार ने  शोक संवेदना व्यक्त की

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: