Crime NewsDhanbad

Dhanbad: आशा फ्यूल्स और मां जगदम्बा इंडस्ट्रीज में छापेमारी, 45 टन अवैध कोयला जब्त, प्राथमिकी

Dhanbad: निरसा विधानसभा क्षेत्र में काले कोयले का काला धंधा धड़ल्ले से जारी है. वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार एसडीपीओ के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने गल्फरबाड़ी ओपी क्षेत्र के दूधियापानी स्थित माँ जगदम्बा इंडस्ट्रीज और आशा फ्यूल्स में छापेमारी की.

छापेमारी के दौरान भट्टों में साइकिल से कोयला खाली किया जा रहा था.पुलिस को देखते ही कोयला चोर साइकिल छोड़ भट्टे की दीवाल,पिछला गेट आदि रास्तों से भाग गए. टीम द्वारा दोनों भट्टों से लगभग 45 टन अवैध कोयला जब्त किया गया. छापेमारी का नेतृत्व कर रहे एसडीपीओ विजय कुमार कुशवाह ने बताया कि छापेमारी के दौरान दोनों भट्ठा में लगभग 45 टन अवैध कोयला जब्त किया गया है. जब्त कोयले को ईसीएल के सुपुर्द कर दिया जाएगा. श्री कुशवाह ने बताया कि अभी तक कि जानकारी में माँ जगदम्बा फ्यूल्स का मालिक मुन्ना सिंह का नाम और आशा फ्यूल्स के मालिक दारा बाउरी का नाम सामने आया है.

आगे की कार्रवाई भट्ठों के कागजात देख एवं जांच कर की जाएगी. जो लोग भी भट्ठा के संचालक हैं उनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की जाएगी. छापेमारी में एसडीपीओ विजय कुमार कुशवाह,गल्फरबाड़ी ओपी प्रभारी बी एन सिंह,एएसआई संजय शर्मा,संजय कुमार एवं पुलिस बल मौजूद थे.

Related Articles

Back to top button