DhanbadJharkhand

धनबाद: वासेपुर में घर बना रहे शख्स से प्रिंस खान ने मांगी पांच लाख रंगदारी, मना करने पर दी जान की धमकी

Dhanbad : वासेपुर निवासी डोलू उर्फ मो. नसीम ने बैंक मोड़ थाना में प्रिंस खान एवं उसके साथी सैफी सहित सात लोगों के खिलाफ  मामला दर्ज करवाया है. नसीम ने सातों पर पांच लाख रुपये रंगदारी मांगने,  मारपीट, गोली चलाने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. इस बाबत डोलू ने बैंक मोड़ थाना में प्राथमिकी भी दर्ज करायी है.

डोलू ने अपनी प्राथमिकी में बताया है कि वह वासेपुर में अपनी जमीन पर बुनियाद का काम करा रहे थे. तभी प्रिंस अपने सात साथियों के साथ आ पहुंचा और पांच लाख रुपये रंगदारी देने की मांग की. साथ ही उसने धमकी भी दी कि पांच लाख रुपये रंगदारी देने के बाद ही तुम यहां काम शुरू कर पाओगे.

इसे भी पढ़ें – बंद हो सकती है महिलाओं के नाम से होने वाली एक रुपये में जमीन व घर की रजिस्ट्री

लोहे के रॉड से किया हमला

डोलू ने पुलिस को बताया कि जब हमने विरोध किया तो प्रिंस व उसके साथियों ने मुझपर एवं मेरे साथी अमीश के साथ मारपीट शुरू कर दी. उन लोगों ने लोहे के रॉड से भी हमला किया.

जिससे मेरी नाक और सिर में गंभीर चोट आयी है. जब मेरे साथी अमिश ने मुझे बचाने की कोशिश की तो सैफी ने अपनी कमर से पिस्टल निकालकर गोली चला दी. हम लोग किसी तरह जान बचाकर वहां से भागे.

इसे भी पढ़ें – रघुवर सरकार के कार्यकाल में हुए घोटालों की जांच करायें हेमंत, टेंडरों में हुई है सबसे अधिक हेर-फेर: भुनेश्वर मेहता

कई संगीन मामलों का आरोपी है प्रिंस खान

डोलू ने इस संबंध में बताया प्रिंस खान के ऊपर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. उसपर रंगदारी, हत्या, और जानलेवा हमला करने जैसे कई संगीन मामले दर्ज हैं. डोलू ने बताया कि प्रिंस की इस हरकत से  पूरा परिवार दहशत में है.

साथ ही कहा कि जल्द से जल्द प्रिंस की गिरफ्तारी हो और उसके खिलाफ की कार्रवाई की जाये. उन्होंने कहा कि वे लोग अपराधिक प्रवृत्ति के आदमी हैं. ऐसे में उन लोगों को जान-माल की सुरक्षा की चिंता सता रही है. पुलिस उन लोगों को सुरक्षा मुहैया कराये और ऐसे संगीन मामलों के आरोपी को गिरफ्तार करे.

इसे भी पढ़ें – सौर उर्जा प्रोजेक्ट में नहीं हुई फंडिंग, 2018-19 के बजट से ही चल रही है राज्य की योजना

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: