DhanbadJharkhand

धनबाद : DAV कोयला नगर में अंतर सदनीय प्रतियोगिता में पावर पॉइंट प्रदर्शन प्रतियोगिता का आयोजन

Dhanbad : शुक्रवार को DAV कोयला नगर के जूनियर विंग में अंतर सदनीय प्रतियोगिता के तहत पावर पॉइंट प्रदर्शन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. मौके पर विद्यालय के प्राचार्य एन.एन. श्रीवास्तव, वरिष्ठ शिक्षिका पापिया मुखर्जी, शालिनी पॉल, पम्मी कुमारी, मधुलता, गीता चौबे, मोनी कुमारी समेत कई शिक्षक मौजूद रहे.
सर्वप्रथम विद्यालय के प्राचार्य एन.एन. श्रीवास्तव ने सभी प्रतियोगियों को शुभकामनाएं देकर उनका हौसला बढ़ाया. जिसके बाद कार्यक्रम की शुरूआत की गयी. उक्त प्रतियोगिता में सभी बच्चों ने अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन किया.

प्रतियोगिता में नालंदा सदन 74 अंकों के साथ प्रथम स्थान पर रहा. वहीं तक्षशिला सदन 73.5 अंकों के साथ द्वितीय स्थान पर रहा.

इसे भी पढ़ें:प्रमोशन से संबंधित जेयूवीएनएल के मामले को हाई कोर्ट ने किया डिस्पोज

ram janam hospital
Catalyst IAS

69 अंकों के साथ विक्रमशिला सदन तृतीय स्थान पर रहा. निर्णायक मंडली के कार्यभार का निर्वहन मौसमी दास एवं नमिता पांडे ने किया.

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

मंच संचालन विद्यालय की वरिष्ठ शिक्षिका शालिनी पॉल ने किया. कंप्यूटर शिक्षक बी.के.सिंह के नेतृत्व में शिक्षिका नीतू कुमारी, मनीषा भट्टाचार्य, निशा कुमारी, प्रेस प्रवक्ता अनिल कुमार व चारों सदनों के सभी सहयोगियों ने अपना विशेष योगदान देकर कार्यक्रम को सफल बनाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई.

इसे भी पढ़ें:Indian Railways Job: रेलवे में दो साल से बंद है स्काउट्स एंड गाइड कोटा से भर्ती, उम्‍मीदों पर पानी फेरने की वजह बनेगी उम्र सीमा

Related Articles

Back to top button