Corona_UpdatesDhanbadJharkhand

धनबाद : निरसा थानेदार के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद थाना सील

विज्ञापन
  • कोयलांचल धनबाद में भी कोरोना का कहर

Dhanbad: धनबाद के निरसा थाना प्रभारी के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद से ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. फिलहाल थानेदार को इलाज के लिए कोविड अस्पताल नही भेज कर होम क्वारेंटाइन में भेज दिया गया है.

चूंकि प्रभारी कोरोना वारियर के रूप में काम कर रहे हैं इसलिए सरकार के गाइडलाइन के हिसाब से उन्हें कोविड अस्पताल नहीं भेजा गया है.

जिला प्रसाशन के निर्देश पर निरसा सीओ, बीडीओ व एसडीपीओ निरसा थाना पहुंचे. निरसा थाना को पूरी तरह सील कर पुराना थाना परिसर और नया थाना परिसर को पूरी तरह सैनिटाइज़ किया गया.

advt

इसे भी पढ़ें – जेबीवीएनएल में वैकेंसी संबधी फर्जी नोटिफिकेशन सोशल मीडिया में वायरल

थानेदार के संपर्क में आये लोगों की भी होगी जांच

वहीं मौके पर पहुंचे सीओ एमएन मंसूरी ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि थाना प्रभारी कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के कारण थाना को पूरी तरह सील कर दिया गया है. अगले 48 घंटे तक किसी को भी थाना परिसर में जाने की अनुमति नहीं है और न ही किसी को थाना से बाहर आने की अनुमति है.

साथ ही जिला प्रशासन अब यह भी पता लगा रही है की कौन कौन लोग थानेदार के संपर्क में आये थे ताकि उन्हें ट्रेस कर सभी की जांच करवायी जा सके.

थाना परिसर के अधिकारियों की निरसा में ही जांच की जायेगी. इसके लिए किट की भी व्यवस्था कर ली गयी है ताकि सभी की जांच कर जल्द से जल्द रिपोर्ट देखी जा सके.

adv

गिरिडीह का साइबर थाना सील

गिरिडीह के साइबर थाने को भी गुरुवार की शाम सील कर दिया गया. इसकी पुष्टि खुद थाना प्रभारी सहदेव प्रसाद ने की. जानकारी के अनुसार जिन चार क्रिमिनल को साइबर थाना पुलिस ने गुरुवार को जेल भेजा था उसमें दो अपराधी कोरोना संक्रमित पाये गये.

कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना मिलने के बाद सिविल सर्जन अवधेश सिन्हा के निर्देश पर देर शाम थाना को सील किया गया.

बताया जा रहा है कि चार अपारधियों को साइबर थाना पुलिस ने बुधवार को निमियाघाट थाना इलाके से गिरफ्तार किया था. इसमें चारो की जांच सदर अस्पताल में ट्रूनेट से करायी गयी थी. इसमें दो क्रिमिनल के कोरोना संक्रिमत होने की पुष्टि सिविल सर्जन ने गुरुवार को की. इसके बाद ही देर शाम अगले आदेश तक साइबर थाना को सील कर दिया गया. हालांकि इसी साइबर थाना के नीचे ही महिला थाना भी संचालित है.

इसे भी पढ़ें – डिग्री कॉलेजों के इंटर विंग में बदली एडमिशन प्रक्रिया, अब डायरेक्ट नहीं कटऑफ से होगा नामांकन

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button