DhanbadJharkhand

धनबाद : टीवीएस शो रूम में हुए लूटकांड का पुलिस ने किया खुलासा, आठ लुटेरे किये गये गिरफ्तार

विज्ञापन

Dhanbad : 19 जनवरी की देर रात धनबाद के निरसा थाना क्षेत्र के सासन बेड़िया में टीवीएस शो रूम में हुई लूट का पुलिस ने खुलासा किया है. साथ ही इस घटना में शामिल सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

शो रूम में हुई लूटपाट के बाद एसएसपी के निर्देश पर स्पेशल टीम का गठन किया गया था. पुलिस ने अपराधियों के पास से लूट के कई सामान भी बरामद किये हैं. यह जानकारी एसएसपी ने मंगलवार को प्रेस कान्फ्रेंस कर दी.

advt

इसे भी पढ़ेंः IAS सुनील बर्णवालः सरों पर ताज रक्खे थे, क़दम पर तख़्त रक्खा था, वो कैसा वक़्त था मुट्ठी में सारा वक़्त रक्खा था

लूट के सामान भी किये गये बरामद

अपराधियों के पास से गिरफ्तार सामग्री.

प्रेस कान्फ्रेंस में बताया गया कि अपराधियों के पास से सभी लूट के सामान बरामद कर लिये गये हैं. बताया गया कि लूटकांड के बाद मालिक ने जिन सामान की सूची दी थी, वे सभी बरामद कर लिये गये हैं. मालिक ने बताया था कि 15 टायर की लूट हुई थी.

adv

जिसमें से दो टायर को पुलिस ने अपराधियों के पास से बरामद कर लिया है. अन्य टायरों के बारे में भी पता लगाया जा रहा है. जल्द ही उसे भी बरामद कर लिया जायेगा. एसएसपी ने बताया कि इनका इससे पहले का कोई आपराधिक रिकार्ड नहीं है.

इसे भी पढ़ेंः कोरोना वायरस को लेकर अलर्ट जारी, भारत-नेपाल सीमा पर भी विशेष स्वास्थ्य जांच शिविर की व्यवस्था

हथियार के बल पर दिया था घटना को अंजाम

अपराधियों के पास से दो टीवीएस बाइक, एक स्कूटी, लैपटॉप, प्रिंटर बरामद किये गये हैं. बताया गया कि सभी लुटेरे निरसा थाना क्षेत्र के ही रहने वाले हैं, जिनमें एक नाबालिग है. गौरतलब है कि निरसा के शासन बेड़िया में स्थित टीवीएस शो रूम में लूटेरों ने  हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया था.

घटना के बाद एसएसपी ने एक टीम गठित की थी. इसी टीम ने लूटकांड के सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया और उनके पास से लूट के सामान भी बरामद किये गये. इस लूटकांड के बाद सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े किये गये थे. पुलिस की भी जमकर आलोचना की गयी थी.

इसे भी पढ़ेंः #Dhanbad: खुलेआम घूम रहा रेनबो ग्रुप के चेयरमैन का हत्यारोपी, पत्नी ने कहा- मेरे परिजनों की जान को खतरा  

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close