Crime NewsDhanbadJharkhand

धनबाद: नन्हे अंसारी की हत्यारे की तलाश में वासेपुर पहुंची पुलिस, प्रिंस के घर से 6 जिंदा बम बरामद

Dhanbad : गैंगस्टर फहीम खान के नजदीकी नन्हे खान की हत्या तथा प्रिंस खान के वायरल वीडियो के बाद धनबाद पुलिस रेस है. हत्या की जिम्मदारी लेने वाले प्रिंस खान के पीछे धनबाद पुलिस की विशेष टीम लगी है. साइबर पुलिस की भी मदद ली जा रही है. प्रिंस और उसके गुर्गों की तलाश में वासेपुर में छापेमारी की गई है. पुलिस ने प्रिंस की मां नसरीन परवीन सहित चार लोगों को हिरासत में लिया है. इसमें प्रिंस के घर काम करने वाला एक बॉडीगार्ड भी शामिल है. वहीं पुलिस ने प्रिंस के घर से 6 जिंदा बम भी बरामद की है.

धनबाद की अपराध की दुनिया के जानकारों का मानना है कि पुलिस धनबाद में प्रिंस को खोज रही है, लेकिन वह धनबाद में रहते हुए इस तरह का वीडिओ जारी नहीं कर सकता.

advt

इसे भी पढ़ें :BIG NEWS : पहली बार पुरुषों से ज्यादा हुईं महिलाएं, जेंडर रेश्यो में हुआ 10 अंकों का सुधार

वह धनबाद से बाहर होगा, वह कोलकाता में हो सकता है. पुलिस सूत्रों का भी कहना है कि प्रिंस धनबाद से बाहर रहकर वीडियो वायरल कर रहा है. वहीं प्रिंस के अलावा उसके भाई गॉडविन व गोपी खान भी फरार चल रहे हैं.

बैंक मोर थाना प्रभारी रणधीर सिंह ने बताया कि प्रिंस ने वायरल वीडियो में कहा है की फहीम खान ने नन्हे अंसारी के जरिए लाला खान की हत्या करवाई थी.

इसे भी पढ़ें:झारखंड विधानसभा का शीतकालीन सत्र 16 से 22 दिसंबर तक चलेगा

मगर पुलिस ने अनुसंधान पूरा कर लिया है उसमें शामिल कुछ आरोपी जेल में है वहीं कुछ फरार चल रहे हैं. पुलिस इसके अलावा हत्या में शामिल दूसरे आरोपितों की तलाश में जुटी है.

नन्हे अंसारी की मिट्टी मंजिल भी नया बाजार से कब्रिस्तान में कर दी गई है. सैकड़ों लोग शव यात्रा में शामिल हुए. सुबह से ही नया बाजार गली मोहल्ला में स्थित नन्हे खान के घर के बाहर लोगों की भीड़ जुटी थी.

इसे भी पढ़ें:JPSC रिजल्ट और लाठीचार्ज : दीपक प्रकाश ने कहा- फर्जी मुकदमों के बल पर आवाज दबाना चाहती है हेमंत सरकार

गैंगवार की बढ़ी आशंका:

प्रिंस के वायरल वीडियो के बाद गैंगवार की आशंका बढ़ गई है. प्रिंस ने अपने वायरल वीडियो में इनके अलावा अमन सिंह व आशीष को भी धमकी दी है. अमन सिंह इन दिनों रांची होटवार जेल में बंद है.

वही आशीष उर्फ छोटू नीरज तिवारी हत्याकांड के बाद फरार चल रहा है. आशीष रंजन उर्फ छोटू का हाथ लाला खान मर्डर केस में भी था. इसलिए प्रिंस खान आशीष के नाम पर भी धमकी दी है.

नन्हे अंसारी की हत्या व प्रिंस के वायरल वीडियो के बाद इकबाल खान ने कहा है कि उन्हें पुलिस पर पूरी तरह से भरोसा है. प्रिंस के द्वारा दिए गए धमकी के कारण उन्होंने पुलिस से सुरक्षा की मांग भी की है.

इसे भी पढ़ें:NewsWing Special : पश्चिमी सिंहभूम में डीएमएफटी और अन्य मदों में लूट का बड़ा खेल, केंद्र बिंदु हैं विशेष प्रमंडल के कार्यपालक अभियंता

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: