न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

धनबाद : 100 करोड़ घोटाला मामले में बंद कैदी को PMCH में भर्ती करा जवान गायब

जब न्यूज विंग की टीम पीएमसीएच पहुंची तो देखा कि कैदी अकेला वहां इलाज करा रहा है.

4,076

Dhanabd : पीएमसीएच में एक कैदी कई दिनों से एडमिट है. उस पर एक संगीन मामला चल रहा है और उसकी सुरक्षा में लगा पुलिस जवान उसे भर्ती कराकर गायब हो गया है.

आनंद कुमार नामक कैदी पर 100 करोड़ रुपये के घोटाले का आरोप है. आनंद कुमार सेक्शन 409 /420 के मामले में 28 /8 /2018 से जामताड़ा जेल में बंद है. अचानक उसके पेट में दर्द की शिकायत हुई और प्रेशर बढ़ने लगा तो उसे पीएमसीएच में भर्ती कराया गया.

आरोपी आनंद कुमार को कैदी वार्ड के बदले इमर्जेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया. उसके साथ जामताड़ा से एक सिपाही को भेजा गया था. जो कैदी के हाथ में हथकड़ी लगाकर गायब हो गया.

इसे भी पढ़ें : धनबाद : जिला परिषद के निरीक्षण भवन में लगी आग, लाखों का सामान जला, 6 घंटे लगे बुझाने में

अकेला इलाज कराता मिला कैदी 

जब न्यूज विंग की टीम पीएमसीएच पहुंची तो देखा कि कैदी अकेला वहां इलाज करा रहा है. टीम ने उससे उस सिपाही के संबंध में जानकारी ली तो पता चला कि सिपाही दवा लाने के लिए बाहर गया हुआ है. हमारी टीम ने काफी देर तक इंतजार किया. लेकिन देर शाम तक उस सिपाही का कहीं पता नहीं था.

पुलिस की इस लापरवाही से कैदी फरार भी हो सकता है या फिर उसके साथ किसी भी तरह की अनहोनी हो सकती थी. संगीन मामलों के आरोपी को इस तरह छोड़ना पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े करता है.

इसे भी पढ़ें : IPRD : प्रेस बयान बनाने के लिए पत्रकारों को नियुक्त कर लिये, अब चार माह से नहीं दे रहे वेतन, कई ने काम छोड़ा

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like

you're currently offline

%d bloggers like this: