Crime NewsDhanbadJharkhand

धनबाद पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन लूट गिरोह के पांच सदस्यों को धर दबोचा

अपराधी पुलिस को देख स्विफ्ट कार से पुटकी रोड से बोकारो की ओर भागे, पुलिस ने उनका पीछा किया...

विज्ञापन

Dhanbad :  धनबाद पुलिस ने पुटकी रोड स्थित जामाडोबा के पास नगर निगम के कचरा डंपिंग स्थल पर छापेमारी कर अंतरप्रांतीय वाहन चोर गिरोह के सदस्यों को धर दबोचा है. पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. एक स्विफ्ट कार और चोरी का ट्रक भी बरामद किया गया है.  पुलिस ने इस मामले में 9 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है .

इसे भी पढ़ें : हथियार के साथ पकड़ा गया अपराधी

प्रेस वार्ता कर धनबाद सिटी एसपी ने जानकारी दी

झरिया थाना में रविवार की देर शाम प्रेस वार्ता कर धनबाद सिटी एसपी आर रामकुमार व एएसपी मनोज स्वर्गीयारी ने यह जानकारी दी.  अधिकारियों ने बताया कि झरिया थानेदार पीके सिंह को गुप्त सूचना मिली थी कि जोरापोखर थाना क्षेत्र के पुटकी रोड स्थित जामाडोबा के पास नगर निगम कचरा डंपिंग स्थल के पास लूट व चोरी के वाहनों को रंग रोगन कर खरीद बिक्री की जाती है. इन वाहनों को अन्य जिलों में खपाया जाता है. सूचना पर एसपी विधि व्यवस्था मनोज स्वर्गियारी के नेतृत्व में एक टीम गठित की गयी.

इसे भी पढ़ें : ट्रक लूट मामले में अपराधी गिरफ्तार, कार बरामद

अपराधियों ने पुलिस  वाहन में धक्का मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया

इसमें झरिया इंस्पेक्टर प्रमोद सिंह जोड़ापोखर इंस्पेक्टर नंदकिशोर सिंह व अन्य पुलिस जवानों को शामिल किया गया.  टीम जब डंपिंग स्थल पर पहुंची, तो अपराधी पुलिस को देख स्विफ्ट कार से पुटकी रोड से बोकारो की ओर भागे. पुलिस ने उनका पीछा किया. खबर है कि अपराधियों ने पुटकी मोड़ के पास पुलिस के वाहन में धक्का मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया.

लेकिन पुलिस ने उनका पीछा कर वाहनों समेत पांच अपराधियों को पकड़ लिया. 4 अपराधी फरार होने में सफल रहे.  पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के पास से पांच मोबाइल, 2354 रुपये, एटीएम कार्ड, पैन कार्ड, आधार कार्ड आदि बरामद किये हैं.

इसे भी पढ़ें : पलामू: रिश्तेदार के घर आयी युवती के साथ दो युवकों ने किया रेप

लूटे गये वाहनों को रंग रोगन कर अन्य जिलों में बेच देते थे

पुलिस के अनुसार पूछताछ में अपराधियों ने बताया कि बरामद ट्रक उड़ीसा के तुरमूंगा थाना क्षेत्र से ड्राइवर को बंधक बनाकर लूटा गया था. अपराधियों ने लोहरदगा से एक बोलेरो व पिकअप वैन को लूटने की बात कबूली है. सिटी एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी स्विफ्ट कार से घटना को अंजाम देते थे. लूटे गये वाहनों को रंग रोगन कर अन्य जिलों में बेच देते थे. कहा कि  पुलिस गश्ती दलों पर भी वे लोग नजर रखते थे.

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: