Crime NewsDhanbadJharkhand

धनबाद पुलिस ने अमन सिंह गैंग के 5 सदस्यों को किया गिरफ्तार, हथियार बरामद

Dhanbad : व्यवसायियों से फोन कर रंगदारी मांगने के मामले में अमन सिंह गैंग के पांच सदस्यों को धनबाद पुलिस ने हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. धनबाद एसएसपी संजीव कुमार ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि पिछले कई दिनों से व्यवसायियों को फोन कर धमकी दी जा रही थी. इलाके में कई व्यवसायियों पर रंगदारी मांगे जाने के मामले में पांच अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पकड़े गये आरोपियों के पास से पुलिस ने एक देशी कट्टा, चार जिंदा कारतूस, पांच मोबाइल, चार बाइक बरामद किये हैं. आरोपियों में आशीष गुप्ता, अजय कुमार सिंह, नरवाल शर्मा, राहुल गुप्ता और मुकेश राय को गिरफ्तार किया गया है.

एसएसपी संजीव कुमार और ग्रामीण एसपी रीष्मा रमेशन को गुप्त सूचना मिली थी. जिसके आधार पर एक टीम का गठन की गई.

इसे भी पढ़ें:रूस यूक्रेन युद्ध के बीच ब्रेंट क्रूड ऑयल 104 डॉलर प्रति बैरल के पार, भारत ने सस्ता तेल खरीदने के लिए उठाया ये कदम

ram janam hospital
Catalyst IAS

The Royal’s
Pitambara
Sanjeevani
Pushpanjali

एएससी मनोज स्वर्गीयार और बाघमारा डीएसपी निशा मुर्मू के निर्देश पर कतरास थाना प्रभारी रणधीर कुमार और बैंक मोड थाना प्रभारी डॉ प्रमोद कुमार सिंह के नेतृत्व में दल बल के साथ छापामारी की गई. और छापेमारी के दौरान पांच अपराधी को गिरफ्तार किया गया.

एसएसपी संजीव कुमार ने बताया कि पिछले दिनों व्यापारीगण को धमकी भरे कॉल आ रहे थे उससे डरने की कोई जरूरत नहीं. तुरंत निकटतम थाना में जाकर इसकी सूचना दें. इस संबंध में त्वरित कार्रवाई होगी. और पुलिस व्यापारियों को सुरक्षा प्रदान करेगी.

इसे भी पढ़ें:BREAKING : राज्य सरकार ने पंचायत चुनाव को दी हरी झंडी

Related Articles

Back to top button