Crime NewsDhanbadJharkhand

धनबाद : पुलिस ने अमन सिंह के 5 गुर्गों को किया गिरफ्तार, सिर्फ 2 से 5 हजार लेकर करते थे गोलीबारी

Dhanbad : धनबाद जिले में हाल के दिनों में हुए कांडों का उद्भेदन पुलिस ने कर दिया है. पुलिस ने धनबाद मुख्यालय के मटकुरिया स्थित मॉडर्न टायर दुकान में गोली चलाने, कपड़ा व्यवसायी मोहम्मद सलीम के घर के बाहर गोली चलाने व पांडरपाला के डब्लू अंसारी के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने प्रिंस खान के पांच गुर्गों को गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेजा है.

गिरफ्तार आरोपितों में मोहम्मद अयान उर्फ नानू, समीम रजा अंसारी उर्फ छोटू, राशिद जावेद उर्फ संजू, अल्ताफ रजा और मोहम्मद साजिद अंसारी उर्फ बाबू का नाम शामिल है. पुलिस ने इनके पास से एक देसी कट्टा, एक पिस्टल, तीन गोली, पांच मोबाइल और घटना में प्रयुक्त एक पल्सर बाइक जब्तू की है.

इसे भी पढ़ें:पंचायत चुनाव 2022 : धनबाद के तीन प्रखंडों में पहले चरण की मतगणना जारी, देखें वार्ड सदस्य पद के परिणाम

SIP abacus

वहीं पुलिस अभी वासेपुर के दो और अपराधियों की तलाश कर रही है, जो इन तीनों घटनाओं में शामिल थे. पुलिस ने इनके पास से जो पांचों मोबाइल बरामद किए हैं, इसमें आपस में इनकी एक दूसरे से की गयी बातचीत का रिकॉर्ड भी है. इसके अलावा ये लोग लगातार प्रिंस खान के संपर्क में भी थे. मोबाइल से ही इसका भी खुलासा हुआ है.

Sanjeevani
MDLM

इस संबंध में एसएसपी संजीव कुमार ने मंगलवार की शाम प्रेसवार्ता कर बताया कि 6 अप्रेल को बैंक मोड़ थाना क्षेत्र में घटना घटी थी, जिसमें एमआरएफ टायर दुकान पर अपराधियों ने गोली चलाई थी.

इसे भी पढ़ें:BIG NEWS : ज्ञानवापी पर SC का आदेश- शिवलिंग की जगह सुरक्षित रखें, नमाज पढ़ने से न रोका जाए

वहीं एक घटना 108/22 पांडरपाला में हुआ था, जिसमें एक वेवसाई के घर पर गोलीबारी की गयी थी. और एक घटना पांडरपाला में हुई थी 109/22 जिसमे छोटू अंसारी नामक युवक पर हत्या के नियत से तीन गोली मारी थी. इन तीनो वारदातों में संलिप्त 5 अपराधियों की गिरफ्तरी हुई है.

एसएसपी ने बताया कि यह सभी अपराधी प्रिंस खान के कहने पर काम करते हैं. तीनों घटना को अंजाम देने के लिए इन्हें मात्र दो से पांच हजार रुपये तक ही दिए गए थे. हालांकि इन्होंने घटना को अंजाम देने से पहले यह कहा था कि पुलिस अभी बहुत सख्त है, वह पकड़े जा सकते हैं. इस पर प्रिंस खान ने उन्हें कहा कि कुछ हुआ तो वह देख लेगा. इसके बाद इन लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया.

इसे भी पढ़ें:19 मई को तीन मामलों की होगी हाइकोर्ट में सुनवाई

नानू और छोटू लेता था डायरेक्ट आदेश :

एसएसपी ने कहा कि डब्लू अंसारी को गोली मारने में मुख्य भूमिका निभाने वाले मोहम्मद अयान उर्फ नानू और समीम रजा अंसारी उर्फ छोटू प्रिंस खान से सीधे आदेश लेता था. इसके बाद यह लोग बाकी शूटरों का इंतजाम करते थे. सारा इंतजाम हो जाने के बाद ही यह लोग घटना को अंजाम देते थे.

इसे भी पढ़ें:ये है गजब की क्लास ! एक ही ब्लैकबोर्ड पर 2 टीचर एक साथ पढ़ाते दिखे हिंदी और उर्दू

Related Articles

Back to top button