Dhanbadlok sabha election 2019

जीत की हैट्रिक लगाने चुनावी मैदान में पीएन सिंह, धनबाद से किया नामांकन

विज्ञापन

Dhanbad: सांसद पीएन सिंह ने धनबाद लोकसभा क्षेत्र से तीसरी बार जीत के लिए ताल ठोक दिया है. उन्होंने मंगलवार को भाजपा प्रत्याशी के रूप में धनबाद लोकसभा क्षेत्र से नामांकन पत्र दाखिल किया. सिंह ने नामांकन पत्र उपायुक्त सह जिला निर्वाचन पदाधिकारी आंजनेयुलु दोड्डे को सौंपा.

इसे भी पढ़ेंसीएम रघुवर दास का खुलेआम विरोध, ‘रोड नहीं तो वोट नहीं’, ‘Go Back’ के लगे नारे, देखें वीडियो

लगेगी जीत की हैट्रिक?

पीएन सिंह भाजपा के टिकट पर 2009 और 2014 में धनबाद से लोकसभा का चुनाव जीत चुके हैं. एक बार फिर भाजपा नेतृत्व ने उनपर विश्वास करते हुए धनबाद से फिर प्रत्याशी बनाया है. अबकी उनका मुकाबला कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजाद से हैं.

advt

नोमिनेशन से पहले मां के दरबार में पूजा

नामांकन के लिए घर से निकलने के बाद पशुपतिनाथ सिंह ने पहले शक्ति मंदिर में जाकर मां दुर्गा की पूजा-अर्चना की. इसके बाद उपायुक्त कार्यालय में जाकर नामांकन पत्र दाखिल किया. इस मौके पर धनबाद के विधायक राज सिन्हा, भाजपा नेता महावीर पासवान, अजय त्रिवेदी आदि उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ेंः‘चौकीदार चौर है’ बोल पर राहुल ने जताया खेद, कहा- उत्तेजना में दिया बयान

बीजेपी की जीत का दावा

नामांकन के बाद पशुपतिनाथ सिंह ने दावा किया कि धनबाद में भाजपा की जीत तय है. नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए जनता उन्हें भारी मतों से चुनाव जिताएगी.

नामांकन दाखिल करने के बाद पशुपतिनाथ सिंह जिला परिषद मैदान के लिए निकल गये. यहां नामांकन सभा का आयोजन किया गया है. मुख्यमंत्री रघुवर दास समेत झारखंड प्रभारी बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे एवं भाजपा के कई विधायक और नेता शरीक होंगे.

adv

झरिया विधायक संजीव सिंह की पत्नी रागिनी सिंह भारी समर्थकों के साथ नामांकन सभा में उपस्थित हैं. रागिनी सिंह आज भाजपा में शामिल होंगी और पशुपतिनाथ सिंह के लिए चुनाव प्रचार भी करेंगी.

इसे भी पढ़ेंःकांग्रेस ने दिल्ली में छह उम्मीदवार घोषित किए, उत्तर-पूर्वी सीट पर शीला दीक्षित-मनोज तिवारी में टक्कर 

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button