DhanbadJharkhand

धनबादः आस्था के नाम पर अश्लीतता का प्रदर्शन

Dhanbad: एकबार फिर आस्था के नाम पर अश्लीतता परोसी गयी है. मौका था भगवान विश्वकर्मा की पूजा का, मौके पर प्रतिमा बिठायी गई. पूजा-पाठ हुआ, ताकि सालों भर ईश्वर की कृपा बनी रही. लेकिन इस दौरान कोयलांचल के झरिया में जिस तरह का आयोजन किया गया, उससे सवाल उठने लगा कि ईश्वर को भी मनोरंजन का समान समझने लगे है.यहां आस्था के नाम पर फूहड़ता का प्रदर्शन किया गया.

इसे भी पढ़ेंःCM का आदेश नहीं मानते CS रैंक के अफसर! 

धार्मिक आयोजन में फूहड़ डांस

ram janam hospital
Catalyst IAS

The Royal’s
Pitambara
Pushpanjali
Sanjeevani

धनबाद के झरिया साउथ तिसरा अलकडीहा थाना क्षेत्र में मौका तो था विश्वकर्मा पूजा का, लेकिन समारोह में जिस तरह का डांस हुआ, वो किसी धार्मिक आयोजन का हिस्सा कतई नहीं हो सकता. वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह के कपड़े पहनकर बार बालाएं, अश्लील डांस करती नजर आयी. इस दौरान लोगों की भीड़ इस अश्लील गाने और नाच का मजा ले रही थी. कोई इस अश्लीलता का हिस्सा बन ठुमका लगा रहा है.

पुलिस की मौजूदगी में अश्लीलता

इस आयोजन के दौरान जमकर अश्लीलता परोसी गयी. वही स्थानीय लोग, इस फूहड़ डांस और बार बालाओं पर पैसे लुटाते नजर आये. ये सारी फूहड़ता पुलिस की मौजूदगी में हुई. डांस देखने के दौरान हंगामा भी हुआ. दो लोगों में मारपीट भी हुई. लेकिन पुलिस ने मामले को शांत कराया.

इसे भी पढ़ेंःसिंदरी कारखाने के 2000 करोड़ मूल्य का स्क्रैप औने-पौने में लेकर सलटा रहे ऊंची पहुंचवाले कारोबारी

लेकिन सवाल यह उठता है कि आस्था के नाम पर अश्लीलता का ये नाच क्या सही है. पुलिस भी इस आयोजन को रोकने की बजाये मूक दर्शक बनी दिखी.

Related Articles

Back to top button