DhanbadJharkhand

देखें वीडियो : धनबाद में छेड़खानी करने वाले व्यक्ति की महिलाओं ने की पिटाई, थाना ले जाने के दौरान हुआ फरार

Dhanbad : भूली के ए ब्लॉक दुर्गा मंदिर के समीप एक व्यक्ति को महिला सफाई कर्मी के साथ छेड़खानी करना महंगा पड़ गया. पीड़ित महिला के साथ स्थानीय लोगों ने छेड़खानी कर रहे व्यक्ति की जमकर पिटाई कर दी. पिटाई के बाद जब लोग उसे लेकर थाना जा रहे थे तो वह मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया.

यह मामला है भूली ए ब्लॉक दुर्गा मंदिर के समीप का. जहां नगर निगम की एक महिला सफाई कर्मी साफ सफाई का काम कर रही थी. तभी अचानक एक व्यक्ति आया और महिला के साथ छेड़खानी करने लगा.

इसे भी पढ़ेंः #Sci&Tech : ऑस्ट्रेलियाई शोधकर्ताओं ने कोरोना वायरस के खिलाफ कारगर दो दवाएं खोजने का दावा किया

advt

महिला ने किया छेड़खानी का विरोध तो करने लगा मारपीट

युवक की पिटाई करते लोग.

जब महिला ने उस व्यक्ति का विरोध किया तो वह महिला के साथ मारपीट करने लगा. शोर-शराबा सुनकर आसपास के लोग एवं पूर्व पार्षद हारून कुरेशी सहित स्थानीय लोग दौड़े और छेड़खानी कर रहे व्यक्ति की जमकर पिटाई शुरू कर दी.

इस संबंध में पीड़ित महिला ने बताया कि वह ए ब्लॉक दुर्गा मंदिर के समीप सफाई कर रही थी. तभी अचानक एक व्यक्ति आया और छेड़खानी करने लगा. जब महिला ने छेड़खानी का विरोध किया तो उस व्यक्ति ने महिला के साथ मारपीट शुरू कर दी.

भीड़भाड़ और शोर सुन वार्ड नंबर 17 के पूर्व पार्षद हारुण कुरेशी एवं वार्ड के सुपरवाइजर सरफराज पहुंचे और छेड़खानी कर रहे उस व्यक्ति को समझाने का प्रयास किया. मगर उस व्यक्ति ने उन दोनों के साथ भी मारपीट शुरू कर दी.

इसे भी पढ़ेंः कोविड 19 महामारी :  ओलंपिक की तैयारी को छोड़कर सारे राष्ट्रीय शिविर स्थगित : रिजिजू

स्थानीय लोगों ने पुलिस से की कड़ी कार्रवाई करने की मांग

बताया जाता है कि व्यक्ति को लाख समझाने के बाद भी जब वह नहीं माना तो स्थानीय लोग एवं सफाई कर्मी महिला ने उस व्यक्ति की जमकर पिटाई कर दी. वहीं आरोपी व्यक्ति को जब स्थानीय लोग पास के थाना ले जा रहे थे तभी आरोपी मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया.

वहीं घटना के संबंध में भुक्तभोगी महिला ने कहा कि ऐसे व्यक्ति को पुलिस पकड़ कर कड़ी से कड़ी सजा दे ताकि दूसरा कोई व्यक्ति महिला के साथ छेड़खानी जैसी घटना को अंजाम देने से पहले लाख बार सोचे. फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं मिल पायी है कि वह व्यक्ति कौन था और कहां से आया था.

इसे भी पढ़ेंः #Corona के कारण रिम्स के सभी डॉक्टरों की छुट्टियां तत्काल प्रभाव से की गयी रद्द

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: