DhanbadJharkhand

धनबाद: विश्व आदिवासी दिवस पर कार्यक्रम का आयोजन,धर्मजीत ने कहा- भाजपा ही आदिवासियों का सच्चा हितैषी

Dhanbad: विश्व आदिवासी दिवस पर भाजपा ओबीसी मोर्चा की ओर से जीरामुड़ी गांव में मांझी हड़ाम को पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया गया.इस अवसर पर हर घर तिरंगा अभियान के तहत लोगों के बीच तिरंगा का वितरण किया गया. इस दौरान आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा झरखंड प्रदेश कार्यसमिति सदस्य धर्मजीत सिंह ने कहा कि भाजपा ही आदिवासियों का सच्चा हितैषी है. मोदी सरकार ने आदिवासी समुदाय की महिला को देश के सर्वोच्च पद पर बैठा कर आदिवासियों का सच्चा सम्मान किया है.

इसे भी पढ़े: आर्थिक एवं संसदीय अध्ययन केंद्र ने राष्ट्रपति को भेजा सुझाव पत्र,कहा-झारखंड की जनजातियों का विकास समय की मांग

जिला मीडिया प्रभारी सह हर घर तिरंगा अभियान के सह संयोजक रतिरंजन गिरि ने कहा कि सभी लोग 13 से 15 अगस्त तक अपने अपने घरों में तिरंगा फहरायें. इस  दर्जनों आदिवासी महिलाओं के बीच भाजपा ओबीसी मोर्चा के जिला महामंत्री राजेश दास ने साड़ी का वितरण किया. श्री दास ने कहा कि जनता की सेवा करना ही उसका लक्ष्य है. कार्यक्रम में सांसद प्रतिनिधि बलराम साव तथा भाजयुमो के इंद्रजीत मंडल,तपन मंडल, टेकलाल महतो,विश्वनाथ गिरि, मांझी हड़ाम लखीराम हेम्ब्रम, भैया राम हेम्ब्रम, दशरथ हांसदा, विमल मराण्डी, उत्तम मंडल, छोटू मंडल, समीर मंडल, चिंकू किस्कु, शिवलाल मरांडी,हारू हांसदा, परेश मुर्मू, विनोद मल्लिक आदि थे.

 

Sanjeevani

Related Articles

Back to top button