DhanbadJharkhand

धनबाद : एक दिवसीय महिला फुटबॉल मैच का आयोजन, रोमांचक मुकाबले में सिंदरी ने संतालडीह पश्चिम को 4-3 से हराया

Dhanbad : सोमवार को सिंदरी के डोंमगढ़ फुटबॉल मैदान में एक दिवसीय महिला फुटबॉल खेल का आयोजन किया गया. खेल में संथालडीह (पश्चिम बंगाल) और सिंदरी (झारखंड) की टीम ने भाग लिया. रोमांचक मुकाबले में सिंदरी ने संतालडीह पश्चिम को 4-3 से हराया. कांग्रेस डोंमगढ़ यूनाइटेड क्लब के द्वारा आयोजित इस मैच का आनंद लेने और खिलाड़ियों की हौसला अफजाई करने धनबाद जिला कांग्रेस कमिटी के वरीय उपाध्यक्ष राजेश्वर सिंह यादव पहुंचे थे. उन्होंने विजेता और उप विजेता टीम को पुरस्कृत किया.

आज के इस मैच में दोनों टीम के महिला खिलाड़ियों ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया. सिंदरी टीम ने चार गोल दागे और संतालडीह पश्चिम बंगाल ने तीन गोल किए.

इसे भी पढ़ें:मोकामा में दो युवकों ने किया समलैंगिक विवाह

इस रोमांचक मैच में सिंदरी टीम ने एक गोल से संतालडीह को पराजित किया. लेकिन, संतालडीह टीम की महिलाओं खिलाड़ियों का कोऑर्डिनेशन सिंदरी टीम के मुकाबले बेहतर थी. दोनों टीम के खिलाड़ियों ने अपने खेल से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया.

Sanjeevani

मौके पर जिला कांग्रेस कमिटी के योगेंद्र सिंह जोगी, कांग्रेस जिला सचिव दिलीप मिश्रा, महेश शर्मा, सुखदेव हासदा, दीपक शर्मा, राहुल महतो, सोनू बनर्जी, सुकू दा, आदि समेत खेल प्रेमी दर्शक थे.

इसे भी पढ़ें:जेईई-मेन जून-2022 का परिणाम जारी: बिहार के अजय टॉपर बने

Related Articles

Back to top button