DhanbadEducation & CareerJharkhand

धनबाद : NSUI ने BBMKU में की तालाबंदी, दिया धरना

Dhanbad : धनबाद के बिनोद बिहारी महतो कोयलांचल विश्वविद्यालय में एनएसयूआई ने अपनी मांगों को लेकर मेन गेट पर तालाबंदी की और धरना पर बैठ गये. इस दौरान एनएसयूआई ने थर्ड सेमेस्टर के छात्रों का रिजल्ट पेंडिंग करने को लेकर विरोध जताया.

तालाबंदी के कारण छात्रों, अभिभावकों तथा प्रोफेसर को काफी परेशानी झेलनी पड़ी. बाद में स्थानीय थाना को सूचित किया गया. इस पर पुलिस मौके पर पहुंची तो जरूर, लेकिन तुरंत लौट भी गयी.

इसे भी पढ़ें- देश के 50 शहरों के लिए बन रही लॉजिस्टिक्स योजना, झारखंड सरकार भी गंभीर

उग्र आंदोलन की चेतावनी

एनएसयूआई के आमिर हाशमी ने मीडिया से कहा कि इस विश्वविद्यालय द्वारा मनमानी की जा रही है. वह सैकड़ों छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहा है, जिसे एनएसयूआई कतई बर्दाश्त नहीं करेगी.

विश्वविद्यालय की फोर्थ सेमेस्टर की परीक्षा शुक्रवार से है, इसे टालना होगा. इस कोरोना काल में कई कॉलेजों के थर्ड सेमेस्टर के छात्रों का रिजल्ट पेंडिंग है.

ऐसे में छात्र फोर्थ सेमेस्टर में कैसे प्रवेश करेंगे. हाशमी ने कहा कि 22 जनवरी को फोर्थ सेमेस्टर की परीक्षा को विश्वविद्यालय स्थगित करे, नहीं तो आगे और भी उग्र आंदोलन करने के लिए एनएसयूआई बाध्य होगी.

इसे भी पढ़ें- पूर्व पत्रकार हत्याकांड में 2 वर्ष बाद भी अपराधियों का नहीं मिला सुराग, दोबारा प्रभारी बनने के बाद भी खुलासा नहीं कर पाये हैं थानेदार

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: