DhanbadJharkhand

धनबाद : पार्किंग की व्यवस्था की नहीं,  ट्रैफिक पुलिस ने चलाया नो पार्किंग अभियान, लोगों में रोष

विज्ञापन

Dhanbad : बुधवार को ट्रैफिक पुलिस ने कोर्ट मोड़ से लेकर पुलिस लाइन तक नो पार्किंग अभियान चलाया. इस दौरान पुलिस ने सड़क किनारे खड़े किये गये वाहनों के मालिकों को सख्त चेतावनी दी. पुलिस ने अनाउंसमेंट कर कहा कि नो पार्किंग स्थल में लगे वाहनों को जल्द से जल्द हटा लें, अन्यथा कानूनी कार्रवाई की जायेगी. पुलिस ने सड़क किनारे खड़े वाहनों पर भी नोटिस चिपका दिया. पुलिस की इस कार्रवाई से लोगों में रोष देखा गया.

प्रशासन पहले पार्किंग की व्यवस्था करे

लोगों का कहना था कि कोर्ट मोड़ से लेकर पुलिस लाइन तक कहीं भी पार्किंग की व्यवस्था नहीं है. बावजूद इसके पुलिस की ओर से नो पार्किंग अभियान चलाया जा रहा है. उनका कहना था कि प्रशासन पहले पार्किंग की व्यवस्था करे, फिर नो पार्किंग अभियान चलाये. इस संबंध में वाहन मालिक दीपक कुमार मुखर्जी ने कहा कि कहीं भी पार्किंग की व्यवस्था नहीं है. ऐसे में आप ही बतायें कि हम अपना वाहन कहां खड़ा करेंगे.

advt

इसे भी पढ़ें – महिला के साथ विधायक ढ़ुल्लू महतो ने की थी अश्लील हरकत,  HC ने DGP से पूछा क्यों नहीं दर्ज हुई प्राथमिकी

डीसी ने कहा था, बैठक कर लोगों से राय लेंगे, फिर करेंगे पार्किंग की व्यवस्था

मालूम हो कि पिछले दिनों डीसी अमित कुमार ने कहा था कि शहर की यातायात व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए लोगों में जागरुकता लायेंगे. इसके लिए एक बैठक की जायेगी. बैठक में आम लोगों से राय ली जायेगी और इस मुद्दे पर विचार किया जायेगा कि शहर में कहां-कहां पार्किंग स्थल बनाया जाये.

डीसी ने इस मामले में अभी तक कोई बैठक नहीं की है. न ही लोगों को जागरूक किया गया है और न ही लोगों से राय ली गयी है. लोगों का साफ कहना है कि जिला प्रशासन पहले पार्किंग की व्यवस्था करे फिर इस नियम को लागू करे.

इसे भी पढ़ें – IPRD: प्रेस विज्ञप्ति बनाने के लिए पत्रकारों को नियुक्त करने वाली Dreamline Technology कंपनी सैलरी से ही काटती है GST

adv
advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button