DhanbadJharkhand

धनबाद: सांसद पीएन सिंह का बॉडीगार्ड कोरोना पॉजिटिव, सांसद का घर हुआ सील

Dhanbad : धनबाद सांसद पीएन सिंह का बॉडीगार्ड कोरोना पॉजिटिव हो गया है. इसके बाद जिला प्रशासन ने सांसद के घर को कंटेनमेंट जोन बना कर इसे सील कर दिया है.

जिसके कारण सांसद और उनके परिवार के लोगों को 14 दिन तक घर में ही रहना होगा. फिलहाल धनबाद संसदीय क्षेत्र के तहत धनबाद और बोकारो जिले की जनता भी अपने जनप्रतिनिधि से नहीं मिल पाएंगे. लेकिन फोन पर सांसद लोगों की फरियाद सुन सकते हैं.

इसे भी पढ़ेंः 18 आइएएस का तबादला, छवि रंजन रांची और उमाशंकर धनबाद के डीसी

सांसद के परिवार की होगी जांच

आपको बता दें कि सांसद के बॉडीगार्ड की कोरोना जांच रिपोर्ट सोमवार को आई थी. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद बॉडीगार्ड को इलाज के लिए कोविड अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. दूसरी तरफ कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए धनबाद एसडीएम राज म्हेस्वरम ने सांसद के धनसार स्थित आवास को सील कर दिया है.

वही बॉडीगार्ड के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सांसद और उनके परिवार के सभी लोगों की एहतियातन कोरोना जांच की जाएगी. हालांकि सांसद ने हाल ही में अपनी कोरोना जांच कराई थी. जिसमे सांसद की रिपोर्ट निगेटिव आई थी.

इसे भी पढ़ेंः धनबाद के मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल की मुश्किलें बढ़ीं, हेमंत सोरेन ने 200 करोड़ के सड़क घोटाले में दिया मामला दर्ज करने का आदेश

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: