न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#Dhanbad सांसद पीएन सिंह ने कहा– सरकार बदलते ही बदल गयी पुलिस की चाल

761

Dhanbad : सांसद पीएन सिंह ने शनिवार को एक प्रेस कान्फ्रेंस का आयोजन किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि 16 जनवरी को झरिया में हुई घटना काफी निंदनीय है.

16 जनवरी को एक समुदाय विशेष द्वारा झरिया में तांडव मचाया गया. लोगों के साथ मारपीट की गयी. इस घटना की जितनी भी निंदा की जाये, कम है.

Aqua Spa Salon 5/02/2020

उन्होंने कहा कि डीएसपी के सामने ही एक समुदाय विशेष के लोगों ने लोगों के साथ मारपीट की, झरिया थाना को जलाने की धमकी दी लेकिन डीएसपी महोदय मूकदर्शक बने रहे.

इसे भी पढ़ें : #Palamu: सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में पेंशन की आस में पहुंचे वृद्ध की गिरकर मौत, तमाशबीन बने रहे पदाधिकारी  

दंगा करवाने वालों के खिलाफ कार्रवाई करे पुलिस

पत्रकारों से बात करते हुए सांसद पीएन सिंह ने कहा कि सरकार बदलते ही जिला का पुलिस प्रशासन भी बदल गया है. उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने भी दंगा कराने का काम किया है, पुलिस उसके खिलाफ जल्द जल्द कार्रवाई करे अन्यथा हमलोग आंदोलन करने को बाध्य होंगे.

उन्होंने इस दौरान झरिया विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि झरिया में इतनी बड़ी घटना हो जाती है, विधायक लोगों को देखने भी नहीं आती हैं.

इसे भी पढ़ें : #BioMedicalWaste को लेकर प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड ने बोकारो के नौ अस्पतालों को थमाया नोटिस

Gupta Jewellers 20-02 to 25-02

कार्रवाई में हुआ भेदभाव तो भाजपा करेगी आंदोलन

पत्रकारों से बात करते हुए सांसद पीएन सिंह ने बताया कि जिस तरह फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला व्यक्ति दोषी है, उसी तरह तोड़फोड़ और हंगामा करने वाले व्यक्ति भी दोषी हैं.

कानून दोनों को बराबर का दोषी मानती है. इसलिए पुलिस को भी दोनों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए.

उन्होंने कहा कि अगर कार्रवाई करने में पुलिस की ओर से किसी भी प्रकार का भेदभाव किया जाता है तो भाजपा इसके खिलाफ आंदोलन करेगी. साथ ही उन्होंने माहौल बिगाड़ने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की.

इसे भी पढ़ें : Interview : फिर क्या भाजपाई हो जायेंगे प्रदीप यादव ! जानिये क्या कहा न्यूजविंग से

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like