DhanbadJharkhandTODAY'S NW TOP NEWSTRENDING

धनबाद सांसद ने मेयर को बताया ‘बेवकूफ’ तो मेयर ने दिलाई याद, प्रोटोकॉल में सांसद से ऊपर है महापौर

Dhanbad: धनबाद के सांसद पशुपतिनाथ सिंह और मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल के बीच जुबानी जंग तेज होती जा रही है. हालात इतने बिगड़ गये हैं कि धनबाद के उपमहापौर चंद्रशेखर अग्रवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर पीएन सिंह पर तीखे हमले किये.

वीडियो साभार- न्यूज टुडे

Catalyst IAS
ram janam hospital

कैसे शुरु हुआ झगड़ा ?

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

सबसे पहले झगड़े की शुरुआत सांसद पीएन सिंह की ओर से हुई. पीएन सिंह ने कहा था कि मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल की बेवकूफी के कारण धनबाद से फ्लाईओवर छिन गया. सार्वजनिक रुप से की गई इस टिप्पणी के बाद मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल आहत हो गये. उन्होने कहा कि एक बेवकूफ आदमी, सांसद की कही बातों की निंदा कर ही नहीं सकता, लेकिन अपने मनोभावों को तो रख ही सकता है. चंद्रशेखर अग्रवाल से पत्रकारों ने पूछा कि आपपर सांसद ने प्रहार किया है कि आपके कारण एयरपोर्ट और फ्लाइओवर छिन गया है. इसपर मेयर ने कहा कि वे हर रोज प्रहार करते भी हैं और प्रहार झेलते भी हैं. चंद्रशेखर अग्रवाल ने बताया कि वो अपने काम पर विश्वास रखते हैं और उसी में लगे रहते हैं. पिछले तीन साल में मैंने किसी के खिलाफ कोई बात नहीं की.

धनबाद के सांसद पशुपतिनाथ सिंह
धनबाद के सांसद पशुपतिनाथ सिंह

इसे भी पढ़ें-12 साल पुराने मामले में बाघमारा विधायक ढुलू महतो समेत आठ को एक-एक साल कैद की सजा

कहीं टिकट के लिए तो नहीं है मेयर और वर्तमान सांसद का झगड़ा ?

धनबाद में इस बात की चर्चा जोर पकड़ रही है कि सांसद पीएन सिंह का टिकट कटने वाला है. ऐसे में बीजेपी के अंदर ही धनबाद संसदीय क्षेत्र का टिकट पाने के लिए नेताओं के बीच होड़ लग गई है. अगर वर्तमान सांसद पीएन सिंह का टिकट कटता है तो मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल टिकट की रेस में मजबूत दावेदार हैं. ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि पीएन सिंह का मेयर को ‘बेवकूफ’ कहना फिर मेयर का पलटवार, ये सब अकारण नहीं है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button