Dhanbad

धनबादः नीरज सिंह हत्याकांड में कड़ी सुरक्षा के बीच विधायक संजीव सिंह की पेशी

Dhanbad: धनबाद के पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह समेत चार लोगों की हत्याकांड के सिलसिले में मंगलवार को लगातार दूसरे दिन अभियोजन पक्ष के गवाहों में से दो की क्रॉस चेकिंग हुई. वहीं दिवंगत नीरज सिंह के छोटे भाई और डिप्टी मेयर एकलव्य सिंह की जिरह पूरी हुई. वहीं एक अन्य गवाह निखिलेश से समय की कमी के कारण क्रॉस कोश्चनिंग नहीं हो सकी. आज मामले को लेकर विधायक संजीव सिंह की पेशी भी थी.

कड़ी सुरक्षा के बीच झरिया विधायक की पेशी हुई. इस दौरान न्यायालय परिसर में विधायक ने कहा कि जनता जानती है कि मैं क्या हूं, दोषी या निर्दोष. इसलिए मुझे न्यायालय पर पूरा भरोसा है.

वहीं डिप्टी मेयर एकलव्य सिंह ने कहा कि विधायक संजीव सिंह गुनाहगार हैं या बेकसूर ये वक्त बताएगा, मुझे कोर्ट पर पूर्ण आस्था है.

अभियोजन पक्ष के वकील मो जावेद ने प्रेस ब्रीफिंग में आज की पूरी सुनवाई की कहानी बताते हुए कहा कि इस मामले में लगभग 60 गवाह हैं, जिन्हें इस लंबे ट्रायल से गुजरना है. इसके अलावे हजारों दस्तावेज हैं. इसलिए सुनवाई पूरी होने में अच्छा-खासा वक्त लगेगा. उन्होंने कहा रंजय की हत्या इसी कड़ी में पहले हुई है, लेकिन धनबाद पुलिस ने उधर झांकना तक छोड़ दिया है. जबकि इस मामले में पुलिस सरपट दौड़ रही है. इन दोनों कांडों में पुलिस के दो तरह के चेहरे सामने आने से धनबाद की आवाम स्तब्ध है.

adv

ज्ञात हो कि 21 मार्च 2017 को सरायढेला स्टील गेट के ठीक सामने नीरज सिंह सहित उनके अंगरक्षक, सचिव और चालक की सरे शाम हत्या कर दी गयी थी.

इसे भी पढ़ेंः धनबादः इंजीनियर को 30 हजार रिश्वत लेते सीबीआई ने धर दबोचा

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: