DhanbadJharkhand

धनबाद : विधायक संजीव सिंह को एंबुलेंस से लाया गया कोर्ट, हत्या में इस्तेमाल बाइक भी की गयी पेश

Dhanbad : विधायक संजीव सिंह को एंबुलेंस से कोर्ट लाया गया. शुक्रवार को संजीव सिंह को कोर्ट में पेश होना था और इनकी तबीयत खराब थी, जिस कारण उन्हें एंबुलेंस से कोर्ट लाना पड़ा.

विधायक संजीव सिंह की तबीयत खराब रहने के कारण धनबाद पीएमसीएच में एडमिट कराया गया था. संजीव सिंह को सीने में और सर में दर्द की शिकायत थी जिसे लेकर कई जांच हुई और इलाज किया गया. इसके बाद फिर जेल में उन्हें शिफ्ट कर दिया गया था.

advt

इसे भी पढ़ें : सीबीएसइ ने 10वीं-12वीं बोर्ड परीक्षा के लिए निजी छात्रों का रजिस्ट्रेशन शुरू किया

चचेरे भाई की हत्या का है आरोप

बता दें कि चचरे भाई नीरज सिंह समेत चार लोगों की हत्या का आरोप संजीव सिंह पर है. संजीव सिंह सहित सिंह मेंशन से जुड़े कई लोगों को आरोपी बनाया गया था. संजीव लगभग ढाई साल से जेल में हैं. शुक्रवार को संजीव सिंह की पेशी के दौरान 35वीं गवाही हुई. इस दौरान हत्या में शूटर ने जिस बाइक का इस्तेमाल किया था, साक्ष्य के लिए उसे भी पेश किया गया.

इसे भी पढ़ें : 2012 के बाद से नहीं हुई है थेरेपिस्ट और रिसोर्स शिक्षकों की नियुक्ति, अब बचे मात्र 98 थेरेपिस्ट

चुनाव से पहले संजीव के बाहर आने पर जोर दे रहे समर्थक

वहीं संजीव सिंह के वकील मो जावेद ने बताया कि संजीव सिंह की तबीयत खराब होने के कारण जेल से एंबुलेंस से लाया गया. सुनवाई पूरी नहीं होने के कारण शनिवार को फिर कोर्ट में पेशी होगी. विधायक संजीव सिंह की पेशी के दौरान सिंह मेंशन के दर्जनों समर्थक मौजूद थे. संजीव सिंह के समर्थक विधानसभा चुनाव से पहले बेल पर बाहर आने को लेकर जोर दे रहे हैं.

इसे भी पढ़ें :कैबिनेट से मंजूरी के 6 महीने बाद CM ने लगायी पुलिसकर्मियों के 13 महीने के वेतन पर मुहर

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: