न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

धनबाद: नशे के लिए लूटी रकम, 24 घंटे में चढ़े पुलिस के हत्थे

83

Dhanbad: फाइनेंस कंपनी के मैनेजर से की गई छिनतई के मामले में चौबीस घंटे के भीतर धनबाद पुलिस ने अपराध में शामिल सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल धनबाद के पांडरपाला रहमतगंज में 20 मई को भारत फाइनेंस के मैनेजर ललन कुमार से कलेक्शन के 1 लाख 23 हजार 242 रुपया लूट लिये थे.

लेकिन इस घटना के महज 24 घंटे बाद ही भूली पुलिस ने घटना में शामिल तीनों अपराधियों आर्यन कुरैशी, रिजवान खान, मो भोलू उर्फ़ इरशाद को लूट की रकम के साथ गिरफ्तार कर लिया. इसकी जानकारी धनबाद डीएसपी मुकेश कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस करके दी.

इसे भी पढ़ें – बिजली संकट पर मंत्री सरयू राय ने सीएम को घेरा, कहा- 30 लाख नये कनेक्शन का बहाना भयावह और निर्लज्ज…

नशे कि लिए की थी लूट

डीएसपी मुकेश कुमार ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया की तीनों अपराधियों को भूली ओपी प्रभारी चन्दन सिंह के द्वारा गठित टीम ने पांडरपाला काली मंदिर नदी किनारे के पास से पकड़ा. साथ ही बताया कि इनके पास से लूटी गयी रकम में से 1 लाख 16 हजार 90 रुपया सहित दो गांजा का चिलम और गांजे की पुड़िया मिली है.

डीएसपी ने बताया कि तीनों पहले से मैनेजर पर नजर बनाये हुए थे और मौका मिलते ही इस वारदात को अंजाम दिया. तीनों का पिछला कोई आपराधिक इतिहास नहीं है.

नशे की लत को पूरा करने के लिए ही इन तीनों ने घटना को अंजाम दिया था. अपराधियों में आर्यन कुरैशी कसाई मोहल्ला वासेपुर, रिजवान खान पांडरपाला रहमतगंज और मो. भोलू न्यू इस्लामपुर पांडरपाला खटाल के समीप का रहने वाला है.

इसे भी पढ़ें – जानिए, मारवाड़ी कॉलेज की छात्राएं कैंपस में किन कारणों से हो रहीं शर्मिंदा

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like

you're currently offline

%d bloggers like this: