DhanbadJharkhand

धनबाद जज मौत मामला : सीबीआई ने एक युवक को हिरासत में लिया, पूछताछ के बाद छोड़ा

Dhanbad : जज उत्तम आनंद की मौत के मामले की जांच में जुटी सीबीआई की दो सदस्यीय टीम शुक्रवार को कतरास और बरोरा पहुंची. बरोरा के लेडीडूमर से सीबीआई ने विक्रम सिंह को हिरासत में लिया है. उससे पूछताछ कर छोड़ दिया गया. सीबीआई की टीम ने कतरास के श्यामडीह निवासी शाहिद अंसारी और लकड़का के एक अन्य युवक को भी नोटिस देकर पूछताछ के लिए बुलाया है.

इसे भी पढ़ें : भाकपा माओवादी संगठन की योजना हो रही विफल, ‘महाराज’ पुलिस को बता रहा बम का राज

बताया जा रहा है सीबीआई घटना के दिन कोर्ट मोड़ रणधीर वर्मा चौक पर लगे सीसीटीवी फुटेज में दिखे लोगों की तलाश में जुटी है. सीबीआई पता लगा रही है कि घटना के समय वे लोग रणधीर वर्मा चौक पर क्या कर रहे थे. गुरुवार को हाईकोर्ट ने भी इसपर टिप्पणी की थी कि आखिर सीबीआई जांच में ऑटो चालक लखन वर्मा और राहुल वर्मा से आगे क्यों नहीं बढ़ पा रही है.

Catalyst IAS
ram janam hospital

इसे भी पढ़ें : जेल में बंद गैंगस्टर अमन साव की गतिविधियां नहीं हो रही कम, अमन साव और उसके आठ गुर्गों को दूसरे जेल में शिफ्ट करने का प्रस्ताव

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali
Pitambara

कोर्ट ने सीसीटीवी में दिखे अंजान के संबंध में भी जांच करने का निर्देश दिया था. हाईकोर्ट की सख्ती के बाद शुक्रवार को सीबीआई टीम में रेस दिखी. सीबीआई बरोरा थाने पहुंची और पुलिस के माध्यम से विक्रम को बरोरा थाने बुलाया गया. बरोरा से टीम विक्रम को लेकर कतरास थाने पहुंची. कतरास पुलिस को साथ लेकर सीबीआई के अधिकारी श्यामडीह निवासी शाहिद अंसारी के आवास पहुंचे.

 

शाहिद घर पर नहीं मिला. बाद में शाहिद ने कतरास थाने पहुंच टीम से मिलने का प्रयास किया, लेकिन तबतक टीम जा चुकी थी. इधर, सीबीआई टीम पुलिस के साथ लकड़का भी गई. वहां भी एक लड़के के संबंध में टीम ने पता लगाया. वह भी आवास में नहीं था. दोनों के आवास में नोटिस देकर टीम वापस धनबाद लौट आई. टीम के साथ तेतुलमारी के पूर्व थाना प्रभारी विनोद कुमार सहित अन्य पुलिसकर्मी थे. सीबीआई ने लड़कों की खोज-खबर के संबंध में कुछ भी बताने से इनकार कर दिया.

Related Articles

Back to top button