DhanbadJharkhand Vidhansabha Election

धनबाद : फूलचंद के खिलाफ बागी हुए JMM के नेता, पीसी कर कहा – मिला टिकट तो घर-घर जाकर करेंगे विरोध

विज्ञापन

Dhanbad : सिंदरी विधानसभा से टिकट नहीं मिले पर भाजपा विधायक फूलचंद मंडल बागी हो गये और जेएमएम का हाथ थाम लिया. लेकिन अब जेएमएम के अंदर भी फूलचंद के खिलाफ खुलकर विरोध शुरू हो गया है. चूंकि फूलचंद को अब जेएमएम से टिकट भी लगभग कन्फर्म बताया जा रहा है.

लेकिन जेएमएम में भी फूलचन्द की राह आसान नहीं दिख रही है, क्योंकि धनबाद जेएमएम के नेता खुलकर फूलचंद मंडल का विरोध कर रहे हैं. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि अगर फूलचंद मंडल को पार्टी टिकट देती है तो वे लोग फूलचंद मंडल को हराने का काम करेंगे.

इसे भी पढ़ें – #JharkhandElection जेवीएम ने जारी की तीसरी सूची, दयामनी बारला को खूंटी और शशिभूषण सामड को चक्रधरपूर से टिकट

पांच प्रत्याशी थे टिकट पाने की होड़ में

जेएमएम के बैनर तले बरवड्डा में जेएमएम नेताओं ने मीडिया से बात करते हुए फूलचंद मंडल को टिकट मिलने पर नाराजगी जाहिर की. बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के केंद्रीय सचिव पैगाम अली ने कहा कि सिंदरी विधानसभा से पांच लोग प्रत्याशी बनने की दौड़ में शामिल थे.

इनमें पैगाम अली,  दुर्योधन चौधरी, मन्नू आलम,  मुकेश सिंह,  देवनाथ सिंह के नाम थे. लेकिन इन लोगों को अनदेखा कर तीन दिन पहले पार्टी ज्वाइन करने वाले फूलचंद मंडल को टिकट दे दिया गया. इसे हमलोग बर्दाश्त नहीं करेंगे. अगर हमसे किसी को भी टिकट मिल जाये तो कोई बात नहीं है.

हमने पार्टी को सींचने का काम किया है

पत्रकारों से बात करते हुए पैगाम अली ने कहा कि हमलोगों ने पार्टी को सींचने का काम किया है. एक-एक लोगों को पार्टी से जोड़े हैं. अगर हम पांचों में से किसी एक को टिकट नहीं मिलेगा तो हमलोग घर-घर जाकर लोगों से फूलचंद मंडल के खिलाफ वोट डालने की अपील करेंगे.

उन्होंने कहा कि फूलचंद मंडल ने पार्टी ज्वाइन किया है, तो हमलोग इसका स्वागत करते हैं. लेकिन उनको टिकट देने के निर्णय का विरोध करते हैं. अगर पार्टी ने अपना निर्णय वापस नहीं लिया तो इस चुनाव में इसका खामियाजा भुगतना होगा.

इसे भी पढ़ें – #JJMP सुप्रीमो पप्पू लोहरा ने कहा- बकोरिया कांड में मेरा हाथ नहीं, पुलिस ने दोस्त बन इस्तेमाल किया, अब दुश्मन

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: