DhanbadJharkhand

Dhanbad: जिला परिषद की बैठक में जिप सदस्यों ने योजना के लिए फंड नही निर्गत किये जाने पर किया हंगामा

Dhanbad: धनबाद न्यू टाउन हॉल में जिला परिषद की बैठक अध्यक्ष रोबिन गोराई की अध्यक्षता में हुई. बैठक में डीडीसी दिनेश चंद दास, कार्यपालक अभियंता सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे. साथ ही सांसद, विधायक के प्रतिनिधि सहित जिला परिषद के दर्जनों सदस्य उपस्थित रहे.

जिला परिषद के सदन में सदस्यों ने जमकर हंगामा किया.जिला परिषद की बैठक में सदस्यों ने सदन में योजना के लिये 1 करोड़ रुपये पारित करने पर सहमति दी. लेकिन कार्यपालक अभियंता फंड नही होने की बात सदन में सदस्यों से कहा. इस बात पर सदन में बैठे सदस्य भड़क गए.

advt

जिला परिषद 17 के सदस्य सुभाष राय इसपर सदन में जमकर हंगामा करते हुए कार्यपालक अभियंता पर बरसे. कार्यपालक अभियंता फंड नही होने की बात अन्य सदस्यों को भी नागवार गुजरा. सदस्यों ने आरोप लगाया कि पिछले 6 महीने से फंड नही होने की बात सदन में कहा जा रहा है. जबकि फंड की कोई कमी नहीं है.

सदन में रोकड़ दिखाए जाने की बात पर सदस्य अड़ गए जिसके बाद डीडीसी ने बीच बचाव करते हुए योजना को पारित किया. साथ सदस्यों को कहा कि जैसे जैसे फंड आता जाएगा, योजना के लिये राशि उपलब्ध करवायी जाएगी.

वहीं जिला परिषद सदस्य अशोक सिंह ने गम्भीर आरोप सदन पर लगाया. सदन में कहा कि जिला परिषद की बैठक में जो पारित होती है उसे लागू नही किया जाता है. वहीं कहा कि जहां शराब परोसी जाती है, मनोरंजन होता है अन्य काम होते है उस जिला परिषद के भवन यूनियन क्लब को खोल दिया गया है.जबकि आईएमए भवन को बन्द रखा गया है.डाक्टर जो कोरोना काल मे सेवा करने में कोई कमी नही किये.उस स्थान को बन्द रखा गया है.

वही डीडीसी दिनेश चंद दास ने कहा कि सदन में जो भी पारित हुआ है वह लागू होगा.सदस्यों के बात का सम्मान रखा जाएगा.

इसे भी पढ़ें- मुथूट फाइनेंस कंपनी की शाखा से 51 किलो सोना लूटनेवाले 3 को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: