DhanbadJharkhand

धनबाद : कोर्ट परिसर में आवंटित वाहन पड़ाव पर अवैध कब्जा, सीएम को लिखा गया पत्र

Dhanbad : नगर निगम द्वारा धनबाद कोर्ट परिसर में आवंटित वाहन पड़ाव पर कुछ लोगों ने अवैध कब्जा जमा रखा है. जिसके विरोध में प्रभाकर प्रसाद ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर न्याय की गुहार लगाई है. मालूम हो कि धनबाद कोर्ट परिसर में सड़क पर वाहन खड़ा करने से जाम की स्थिति उत्पन्न हो जाती है. जिसके लिए नगर निगम ने कोर्ट परिसर में ही एक खाली भू-भाग पर वाहन पड़ाव आवंटित किया था.

इन दिनों कुछ लोगों ने उक्त भू-खण्ड पर सरकारी बाउंड्री को गिरा कर कमरे का निर्माण कर लिया है, जो कि अवैध है. जिसके विरोध में संबंधित पदाधिकारियों को पत्र द्वारा मामले की जानकारी दी गयी है.

इसे भी पढ़ेंःसुनिए वायरल ऑडियो, खुद को इरफान अंसारी बताने वाला यह शख्स एसडीएम का नाम लेकर दे रहा कैसी गाली !

advt

लेकिन पिछले 1 वर्षों से मामले की सुनवाई नहीं हुई. जिसके बाद प्रभाकर प्रसाद ने पत्र के माध्यम से अवैध कब्जा हटाने के लिए मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है. बताया जाता है कि एसडीएम कोर्ट कैंपस में नगर निगम के द्वारा वाहन पार्किंग आवंटित किया गया है.

जिसके संचालक अमित सिंह, रतिलाल महतो, भोला साव एवं अन्य द्वारा किया जाता है. परंतु पार्किंग वसूली कर्ताओं के द्वारा पार्किंग स्थल में निर्मित बाउंड्री को गिरा कर अवैध रूप से एक रूम का निर्माण कर कब्जा किया गया है.

इसे भी पढ़ेंःIPL 2021 में फिर कोरोना की एंट्री, दिल्ली के खिलाफ मैच के पहले सनराइजर्स हैदराबाद का ये खिलाड़ी निकला कोरोना संक्रमित

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: