DhanbadJharkhandLead NewsRamgarhRanchiTOP SLIDER

धनबाद में भीषण सड़क दुर्घटना, 200 मीटर नीचे गिरी कार, रामगढ़ के पांच लोगों की मौत

Dhanbad:  गोविंदपुर थाना क्षेत्र के कौआबांध कलाडीह मोड़ के समीप एन एच 2 जी टी रोड पर बने पुल पर मंगलवार की सुबह 7:00 बजे हुई भीषण सड़क दुर्घटना में एक बच्चा, दो महिला समेत पांच लोगों की मौत हो गई है. सभी स्विफ्ट डिजायर कार पर सवार थे. रामगढ़ से आसनसोल जा रहे थे. मृतक रांची और रामगढ़ घाटी के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

इसे भी पढ़ेंःGood News: झारखंड की टीम को संतोष ट्रॉफी में खेलने की मिली अनुमति, एक दिन पूर्व लगी थी रोक

आधार कार्ड के आधार पर दो की पहचान हो पाई है. एक का नाम वसीम अकरम और दूसरे का शकील अख्तर है. पुलिस ने हादसे में मृतकों के स्वजनों को सूचना दी है. उनके आने पर अन्य की पचहान होगी. दुर्घटना सुबह 7:00 बजे उस समय हुई जब बरवाअडडा से गोविंदपुर की की तरफ स्विफ्ट डिजायर कार अनियंत्रित होकर 200 मीटर नीचे पुल में जा गिरी. दुर्घटना में कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें सवार 5 लोगों की मौत हो गई.

 

Catalyst IAS
ram janam hospital

हादसे के समय घटनास्थल के आसपास कुछ लोग शौच के लिए गए थे. उन्होंने तुंरत गोविंदपुर थाना की पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची. शवों को बाहर निकाला गया. मृतकों की जेब से आधार कार्ड मिलने के बाद उनकी पहचान हुई. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया गया. पुलिस ने बताया कि रामगढ़ में मृतकों के स्वजनों को सूचना दे दी गई है. उनके आने के बाद आगे की कार्यवाही होगी.

The Royal’s
Sanjeevani

इसे भी पढ़ेंःरांची के पिठौरिया में मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन, दो गिरफ्तार

पुलिस का मानना है कि तेज गति से कार चलाने के कारण हादसा हुआ. जिस पुलिया के पास हादसा हुआ वहां घुमाव है. पुलिया की रेलिंग को टच किए बगैर कार उछल कर पालाडीह जोड़िया ( छोटी नदी) को पार करते हुए दूसरी तरफ दीवार से टकरा गई। सड़क से 100 मीटर से ज्यादा नीचे गिरने के बाद कार के परखच्चे उड़ गए. बताया जा रहा है कि कार का स्पीड मीटर 150 पर लाक है. इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि दुर्घटना के समय कार की गति 150 किमी प्रति घंटे की रही होगी.

Related Articles

Back to top button