न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

धनबाद : ग्रीन व्यू पेट्रोल पंप पर पेट्रोल में पानी मिलाकर बेचने का आरोप, हंगामा होते ही भागे पंप कर्मी

1,893

Dhanbad : सदर थाना से सटे ग्रीन व्यू पेट्रोल पंप पर गुरुवार को लोगों ने जमकर हंगामा कर दिया. लोगों का आरोप था कि इस पंप से पानी मिला हुआ पेट्रोल बेचा जा रहा है. लोग अपने साथ तेल भी लेकर आये थे, जिसमें पानी की मात्रा साफ दिख रही थी. लोगों के हंगामे को देखते हुए पेट्रोल पंप के सभी कर्मी भाग खड़े हुए.

इसे भी पढ़ें – देखें वीडियोः शशिभूषण मेहता के #BJPमें शामिल होने पर बीजेपी कार्यालय में जमकर मारपीट, वीडियो वायरल

Aqua Spa Salon 5/02/2020

पानी के कारण सीज हो गया गाड़ी का इंजन

घटना की जानकारी देते हुए न्यू कॉलोनी धैया के रहने वाले सुब्रतो कुमार ने कहा कि गुरुवार की दोपहर लगभग 2:15 बजे इस पेट्रोल पंप से तेल लेकर गये थे. यहां से पुलिस लाइन जाते ही अचानक मेरी गाड़ी बंद हो गयी. मैंने तुरंत मिस्त्री को बुलाया.

मिस्त्री ने गाड़ी की जांच की और पूछा कि आपने तेल के बदले पानी क्यों डलवा लिया है. इस बात पर उन्हें भी आश्चर्य हुआ और वे तेल निकालकर पेट्रोल पंप पहुंच गये. मिस्त्री ने बताया कि गाड़ी में पानी आ जाने के कारण गाड़ी का इंजन सीज हो गया है. इसको ठीक कराने में काफी रुपये खर्च होंगे.

इसे भी पढ़ें – प्राइवेट स्कूलों ने की गलती, लेकिन खामियाजा भुगतेंगी छात्राएं

जुर्माना की बात पर टालमटोल करने लगा मैनेजर

सुब्रतो कुमार ने पेट्रोल पंप पहुंचकर पंप के मैनेजर से बात की और गाड़ी ठीक कराने के लिए जुर्माना देने की मांग की. मैनेजर उनकी बात पर टालमटोल करने लगा. वह कहने लगा कि मालिक से बात करने पर ही कुछ बता पायेंगे. वह सिर्फ तेल का पैसा दे सकता है.

जबकि पीड़ित का कहना है कि पानी मिला हुआ तेल डालने के कारण उनकी गाड़ी का इंजन सीज कर गया है. इसको ठीक करवाने में काफी रुपये खर्च होंगे. इसी बात को लेकर वहां लोगों की भीड़ जमा हो गयी और सभी लोग पेट्रोल पंप के खिलाफ हंगामा करने लगे. लोगों के आक्रोश को देखते हुए पेट्रोल पंप के सभी कर्मी भाग खड़े हुए, जिस कारण उनका पक्ष नहीं लिया जा सका.

इसे भी पढ़ें – बच्ची के साथ #BDO द्वारा मारपीट और पुलिस कस्टडी में गगन नायक की मौत पर #NHRC में की गयी #Complain

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like