DhanbadJharkhand

धनबाद : रात में घर से गायब हुई थी युवती, सुबह पेड़ की डाली से लटका मिला शव

Dhanbad : जिले के बलियापुर प्रखंड के ढांगी गांव के समीप जंगल में पेड़ की डाली पर लटकता हुआ एक युवती का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी. घटना रविवार सुबह की है. युवती की पहचान ढांगी गांव की रहने वाली रीना कुमारी के रूप में की गयी है.

स्थानीय लोगों ने शव मिलने की सूचना पुलिस को दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इसे भी पढ़ें- दर्द-ए-पारा शिक्षक: उधार पर चल रहा जुदिका का परिवार, तंगी ने सामाजिक सम्मान भी छीना

advt

क्या है पूरा मामला 

मृतका के परिजनों ने बताया कि रीना शनिवार रात घर से गायब हो गई थी. रात करीब 12 बजे जब उसके भाई की नींद खुली तो उसने देखा कि रीना घर में नहीं है. उसने घर के बाकी सदस्यों को जगाया और रीना के घर में नहीं होने की बात बताई. जिसके बाद परिजनों ने रीना की खोजबीन शुरू की. उन्होंने रीना के अचानक घर से गायब हो जाने की सूचना बलियापुर थाना को भी दी.

पुलिस युवती की खोज में ही जुटी थी कि रविवार सुबह उसका शव पेड़ से लटकता मिला. शव गांव से एक किलोमीटर दूर जरीतल नाम के स्थान पर मिला. शव मिलने की सूचना पर युवती के परिजनों को बुलाया गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

इसे भी पढ़ें- रांची निर्भया हत्याकांड : आरोपी राहुल रॉय को रिमांड पर लेने के बाद खुलेंगे हत्या के कई राज

क्या करना है पुलिस का

बलियापुर थाना पुलिस नारायण सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि मामले की छानबीन जारी है. प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला लगता है. पुलिस मामले की सभी बिन्दुओं पर गौर करेगी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: