DhanbadJHARKHAND VIDHANSBHA RESULT

धनबाद: हार-जीत को लेकर गर्म हुआ सट्टा का बाजार, झरिया में अब तक लगा करोड़ों का दांव

Dhanbad : हार-जीत का फैसला 23 दिसंबर को आयेगा, लेकिन इससे पहले धनबाद में सट्टा का बाजार गर्म हो गया है. विभिन्न दलों के समर्थक अपने-अपने प्रत्याशी के समर्थन में सट्टा लगा रहे हैं. सट्टा का यह बाजार पांच सौ रुपये से लेकर एक से डेढ़ लाख रुपये तक पहुंच गया है.

सट्टा का यह खेल यूं तो कमोबेश धनबाद जिले की सभी विधानसभा सीटों पर देखने को मिल रहा है. लेकिन झरिया सीट पर काफी संख्या में लोग सट्टेबाजी कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें – #SaryuRoy ने कहा- सरकार किसी की भी बने, मेरा समर्थन नहीं, जनता के लिए काम-काज पर रखूंगा नजर

advt

रागिनी सिंह और पूर्णिमा सिंह के समर्थन में लग रहा सट्टा

झरिया सीट पर सट्टा लगाने वाले सटोरिये भाजपा प्रत्याशी रागिनी सिंह और कांग्रेस प्रत्याशी पूर्णिमा सिंह के पक्ष में सट्टा लगा रहे हैं. कोई रागिनी सिंह के पक्ष में दांव खेल रहा है तो कोई पूर्णिमा सिंह के पक्ष में दांव खेल रहा है. इसके इतर दोनों गुटों में कुछ ऐसे लोग भी हैं, जो इसलिए सट्टा लगा रहे हैं कि हार-जीत का अंतर कितना होगा.

न्यूज विंग ने झरिया के महेश नाम के सटोरिये से बात की. उसने बताया कि उसने रागिनी सिंह के पक्ष में सट्टा लगाया है. उसका कहना है कि रागिनी सिंह 20 हजार से अधिक वोटों से जीतेंगी. जबकि उसका विरोधी यह कह रहा है रागिनी सिंह 20 हजार वोटों से कम के अंतर पर जीतेंगी. यही हाल पूर्णिमा सिंह के समर्थकों का है. उनके समर्थकों का भी मानना है कि पूर्णिमा सिंह 20 हजार से अधिक वोटों से जीत हासिल करेंगी. और उनके समर्थक भी इसी को लेकर सट्टा लगा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें – भाकपा माओवादी जंगलों में कर रहे आइईडी प्लांट, 31 जवान और 6 ग्रामीण हो चुके हैं प्रभावित

अब तक 15 सौ दो हजार लोगों ने लगाया है सट्टा

झरिया विधानसभा में दोनों पक्षों के 15 सौ से ज्यादा लोगों ने सट्टा लगाया है. सट्टा कम से कम पांच सौ रुपये का लगाया जा रहा है. लोग पांच सौ रुपये से लेकर लाख डेढ़ लाख रुपये तक का सट्टा लगा रहे हैं. सटोरिया का यह बाजार कृषि बाजार समिति में लगे विभिन्न पार्टियों के कैंपों में भी चल रहा है.

adv

इसे भी पढ़ें – #CAA: विपक्ष के भ्रम और झूठ का जवाब देने को भाजपा का 10 दिनों का विशेष अभियान, हर जिले में रैली-सभा, 3 करोड़ परिवारों से संपर्क करेगी

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button