DhanbadJharkhand

धनबाद : दोस्त ने अपने दोस्त की विवाहिता प्रेमिका से किया दुष्कर्म, युवती ने दर्ज कराया मुकदमा

विज्ञापन

Dhanbad :  बीसीसीएल से रिटायर्ड तकनीकी निदेशक की बेटी ने अपने प्रेमी के एक दोस्त पर अपहरण, दुष्कर्म व रंगदारी का मामला मंगलवार को दर्ज कराया है.  पीड़िता ने धनबाद के तेतुलतल्ला निवासी अपने प्रेमी के दोस्त व कथित कोयला कारोबारी बादल गौतम के खिलाफ दर्ज शिकायत में यह आरोप लगाया है.

कहा है कि युवक ने झांसा देकर न सिर्फ उसके प्रेमी और उसे अपहरण कर रांची, दिल्ली और कानपुर ले गया, बल्कि वहां अलग-अलग होटलों और फ्लैटों में अकेला पाकर उसने उसके साथ दुष्कर्म भी किया. इस दौरान उसने पास में रखे लाखों रुपये के जेवरात और नगदी भी छीन लिये.

इसे भी पढ़ेंः ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली और रकुल प्रीत से होगी पूछताछ, NCB ने भेजा समन

advt

विवाहित है युवती

बैंक मोड़ पुलिस स्टेशन में पीड़िता.

इस शिकायत के बाद बुधवार को बैंक मोड़ पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया. और धनबाद न्यायालय में 164 के तहत बयान दर्ज कराया. अब पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. पीड़िता ने कहा है कि वह विवाहित है. और कोलकाता में अपने पति और बच्चों के साथ रहती थी. लेकिन वो विवाहित जीवन से परेशान थी. और 11 जुलाई 2020 को अपने प्रेमी संकेत के साथ घर से भाग गयी.

इस दौरान धनबाद के रहने वाले संकेत का दोस्त बादल गौतम ने उसकी मदद की. ससुराल से भागते वक्त संकेत और पीड़िता के पास लाखों रुपये और कीमती जेवरात भी थे. बादल ने झांसा देकर अपने कब्जे में ले लिया.

यही नहीं बादल ने मदद की बात कह कर दोस्त संकेत और उसकी प्रेमिका को रांची, दिल्ली और उसके बाद कानपुर के अलग-अलग होटलों और फ्लैट में रखा. इस दौरान संकेत को धोखे में रखकर बादल ने विवाहिता के साथ कई बार दुष्कर्म किया.

इसे भी पढ़ेंः 70 हजार सेल कर्मियों के पे रिवीजन का मुद्दा गूंजा संसद में

adv
advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button