DhanbadJharkhand

धनबाद :  पास के लिए लोगों ने किया डीटीओ कार्यालय में हंगामा, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

Dhanbad : डीटीओ कार्यालय में पास के लिए जमकर हंगामा कर दिया. बताया जाता है कि लॉकडाउन में विभिन्न जगहों पर फंसे लोगों को घर लाने के लिए पास की जरूरत है. पास बनाने के लिए शनिवार को लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. जानकारी के अनुसार बाहर फंसे  लोगों को वापस लाने के लिए जिला प्रशासन ने कई प्रकार के गाइडलाइन जारी किया है. इसी गाइडलाइन को लेकर लोग पास बनाने के लिए डीटीओ ऑफिस का प्रतिदिन चक्कर काट रहे हैं ताकि उनके अपने जो बाहर फंसे हुए हैं उन्हें वापस घर लाया जा सके.

इसे भी पढ़ेंः  शाम सात बजे लौटेंगे कोटा से छात्र, रांची डीसी ने कहा, किसी भी परिस्थिति में अभिभावक स्टेशन या अस्पताल न आयें

Catalyst IAS
ram janam hospital

डीटीओ ने लगायी फटकार, कहा – अनावश्यक रूप से नहीं लगायें जमावड़ा

The Royal’s
Pushpanjali
Pitambara
Sanjeevani

वाहनों का पास बनाने के लिए हुए हंगामे के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ गयी. लोगों का हुजूम और सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन देख  धनबाद डीटीओ ओम प्रकाश यादव ने लोगों को जमकर फटकार लगायी. फटकार लगाते हुए डीटीओ ने लोगों से कहा कि व्हाट्सएप और ईमेल के जरिये जब पास दिया जा रहा है तो कार्यालय आने की जरूरत क्या है.

साथ ही उन्होंने यह भी कहा की कार्यालय में अनावश्यक रूप से भीड़ न लगायें क्योंकि राज्य सरकार द्वारा दिये गये गाइडलाइन के हिसाब से ही पास दिया जयेगा. डीटीओ कार्यालय में दूसरे राज्य के लिए पास निर्गत किया जा रहा है और अंतर जिला के लिए एसडीओ द्वारा पास निर्गत किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ेंः केरल में घर वापसी के लिये मांगी जा रही रिश्वत, झारखंड के 73 मजदूरों ने न्यूजविंग से लगायी मदद की गुहार

मेल आइडी पर भेजा जायेगा पास

उन्होंने कहा कि पास के लिए वाट्सएप नंबर और ईमेल आईडी दिया गया है. पास भी मेल आईडी पर ही भेज दिया जायेगा. कार्यालय आने की कोई आवश्यकता नहीं है. कार्यालय आकर जमावड़ा लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाने से पास किसी भी हाल में निर्गत नहीं किया जायेगा. क्योंकि पास निर्गत करने के लिए डीटीओ कार्यालय के सभी कर्मचारी दिन रात काम कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ेंः मजदूरों की वापसी: पूर्व BJP नेता ने की CM हेमंत की सराहना, कहा- भाजपा को श्रेय लेने की राजनीति नहीं करनी चाहिये

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button